Breaking News

वोटिंग के बाद पता चलेगा किसमें कितना दम..कांग्रेस और जोगी कांग्रेस का बहुमत का दावा

गौरेला व पेण्ड्रा में कांग्रेस को बहुमत मरवाही को लेकर कश्मकस

मरवाही। जनपद चुनाव को लेकर देर रात तक राजनीतिक दलों में रस्साकशी चलती रही। आज 13 फरवरी को होने वाले जनपद अध्यक्ष उपाध्यक्ष के वोटिंग के बाद ही स्पष्ट होगा कि दावे में किसका कितना दम है। हालाकि गौरेला पेण्ड्रा में कांग्रेस के पक्ष में बहुमत स्पष्ट है लेकिन मरवाही में कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के बीच जोर आजमाइश है। इस पूरे परिदृष्य में इस बार भाजपा कहीं नजर नहीं आ रही है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मरवाही मनोज गुप्ता का कहना है कि हमारे पास पर्याप्त बहुमत है और हमारे पास बहुत के लिये जरूरी 13 सदस्य हैं। जबकि जोगी कॉंग्रेस के रामशंकर राय व सुनील गुप्ता का कहना है कि हमारे पास भी 13 सदस्य हैं। ज्ञात हो कि मरवाही जनपद में कुल 22 सदस्य हैं और बहुमत के लिये 12 सदस्यों की ही जरूरत होगी। ऐसे में कल वोटिंग के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि किसके दावे में कितना दम  है।

वही गौरेला व पेन्ड्रा जनपद में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत है और वहाँ कांग्रेस को ज्यादा मशक्कत नही करनी पड़ेगी। हालाकि जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुलाब सिंह राज का कहना है कि गौरेला पेण्ड्रा मरवाही तीनों जनपदों में कांग्रेस का कब्जा होगा और हम तीनों जनपदों में स्पष्ट बहुमत में हैं।

जोगी कांग्रेस की सरकार बनाएंगे मरवाही जनपद में – ”धन बल ,बाहुबल व प्रशाशन के दबाव में निर्वाचित सदस्यों को धमकाया जा रहा है। पर इनकी धमकियों के बावजूद भी हम मरवाही जनपद में जोगी कांग्रेस की सरकार बनाएंगे”….सुनील गुप्ता नेता जोगी कॉंग्रेस ।

About दिल्ली बुलेटिन

Check Also

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की कार्यसमिति की घोषणा, प्रणव कुमार मरपच्ची बने अध्यक्ष …

पेंड्रा। भारतीय जनता पार्टी गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही के जिला अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल के अनुसंशा से अनुसूचित जनजाति …

error: Content is protected !!
Live Updates COVID-19 CASES
Secured By miniOrange