Breaking News

जल सत्याग्रह नहीं पिकनिक मनाने गए थे भाजपाई : मनोज गुप्ता

आज मरवाही के पीपरडोल में सोन नदी में नवीन पुल को लेकर जल सत्याग्रह कर रहे भाजपा नेताओं के ऊपर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने अपनी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है।

मनोज गुप्ता ने कहा कि भूपेश बघेल द्वारा स्वीकृत पुल जिसकी निविदा भी लग गई है उस पुल को लेकर भाजपाइयों द्वारा जल सत्याग्रह करना ओछी राजनीति को दर्शाता है। मनोज गुप्ता ने कहा कि मरवाही क्षेत्र के विकास को देख के ये मानसिक रोग से ग्रस्त हो गए हैं। मनोज गुप्ता ने कहा कि भाजपाइयों को जलसत्याग्रह करना ही रहा तो रमन सिंह के कार्यालय में करना था क्योंकि यह पुल उन्हीं के समय से क्षतिग्रस्त है।

मनोज गुप्ता ने कहा कि भूपेश बघेल ने तो इस नदी में नवीन पुल के लिए 4 करोड़ रुपये की स्वीकृति दी है और टेंडर भी लग गया है, बरसात बाद निर्माण भी चालू हो जाएगा। अब ये केवल श्रेय लेने की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि जनता सब जान रही है और आने वाले समय में इसका माकूल जवाब वोट के माध्यम से दिया जावेगा।

मनोज गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया कि क्षेत्र के भजपाई जोगी के हांथों बिक कर क्षेत्र को 20 साल गिरवी रखे हुए थे। अब जब भूपेश बघेल यहां विकास की गंगा बह रहे हैं तो भाजपा नेताओं के पेट मे दर्द हो रहा है। मनोज गुप्ता ने कहा कि स्वीकृत हुए कार्यों को लेकर धरना, हड़ताल, सत्यग्रह करना हास्यपद है। मनोज गुप्ता ने कहा कि भाजपाईयों के कार्य व्यवहार को देखकर ऐसा लगता है कि वे गौरेला पेंड्रा मरवाही को जिला बनाने के लिए भी हड़ताल न करने लगे।

error: Content is protected !!