सांसद अरुण साव एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मरवाही विधानसभा, कोरोना वारियर्स का किया सम्मान

दिल्ली बुलेटिन के पत्रकार अनुपम शुक्ला भी किये गए सम्मानित

पेंड्रा (सुयश जैन)। अपने एकदिवसीय दौरे पर मरवाही विधानसभा क्षेत्र पहुंचे बिलासपुर सांसद अरुण साव ने मरवाही के स्थानीय फारेस्ट रेस्ट हाउस में गौरेला पेंड्रा मरवाही के पत्रकारों का सम्मान किया। जिन्होंने इस कोरोना संक्रमण काल में अपनी जान जोखिम में डालकर पत्रकारिता कर रहे हैं और आम जन तक खबर पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। उनके इस प्रकार के सम्मान से सभी पत्रकारों का मनोबल भी बढ़ा।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पत्रकार बन्धुओं ने इस विपरीत समय में जनता को जागरूक करने का जो प्रयास किया है उसके लिये केंद्र तथा भाजपा की ओर से अभिनन्दन करता हूं और इसके साथ ही उन सभी का आभार भी व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि यह पत्रकार बन्धुओं का ही प्रयास है कि आज विश्व के अन्य विकसित देशों की अपेक्षा भारत में बहुत कम कोरोना संक्रमण हुआ है।

मरवाही के स्थानीय रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश बघेल के डेढ़ साल के कार्यकाल से त्रस्त हो गई है और यदि अभी चुनाव हुए तो हम लोग स्पष्ट बहुमत से जीतेंगे। सांसद अरुण साव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर भी छत्तीसगढ़ सरकार गम्भीर नहीं है। यही कारण है कि छत्तीसगढ़ में यह महामारी अब तेजी के साथ फैल रहा है। राज्य के विभिन्न कोरोनटाइन सेंटरों की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है। सरकार इस लड़ाई में अपने फंड का एक रुपया अभी तक खर्च नहीं किया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कोरोना वायरस के लड़ाई व उनके द्वितीय कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर सरकार के विकास कार्यों के मंत्र को घर-घर पहुंचना उनका प्रमुख उद्देश्य है। गौरेला पेंड्रा मरवाही में जिला अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर उन्होंने कहा कि नये प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हो गया है। शीघ्र ही भाजपा इसे संगठनात्मक जिला घोषित करेगी।

सांसद अरुण साव के साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत, कल्लू राजपूत, अर्चना पोर्ते, समीरा पैकरा, बृजलाल राठौर, विष्णु अग्रवाल, शंकर कवर, रामजी श्रीवास, किशन सिंह ठाकुर, आयुष मिश्रा, योगेंद्र नहरेल, किशन सिंह, गोविंद गुप्ता, नीरज जैन, डॉ शिवप्रताप राय, राजा उपेन्द्र सिंह आदि नेता उपस्थित थे। विधानसभा उपचुनाव को देखते हुये उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए उन्हें संगठनात्मक टिप्स भी दिए। इसके पूर्व वे बसंतपुर, झाबर, कोटमी, मरवाही व इसके बाद चंगेरी बेरियर में जाकर कोरोना वारियर्स का सम्मान किया।