मध्य प्रदेश

भोपाल में आईसीआईसीआई बैंक के रिकवरी मैनेजर का अपहरण, 1 करोड़ की फिरौती मांगी, मरा समझकर जंगल में फेंक गए बदमाश ….

भोपाल। राजधानी में आईसीआईसीआई बैंक के रिकवरी मैनेजर को अगवा करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। किडनैपर ने मां को फोन कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी। रकम नहीं मिलने पर मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की गई। जब वह बेहोश हो गया तो उसे मरा समझकर रातीबड़ के जंगल में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने अब तक इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय राहुल राय कटारा हिल्स क्षेत्र में रहते हैं। वे एमपी नगर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में रिकवरी मैनेजर हैं। शुक्रवार सुबह 10 बजे वे बैंक पहुंचे और करीब 10:20 बजे वे बैंक से निकल गए। दोपहर में उनकी मां के पास राहुल के मोबाइल से कॉल आया। मां से 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई। राहुल की मां ने एमपी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसी बीच डायल 100 पर मिली सूचना के बाद राहुल को घायल अवस्था में रातीबड़ से सीहोर रोड पर जंगल में मिले।

भोपाल के डीसीपी साई कृष्णा थोटा ने इस संबंध में बताया कि पीड़ित अभी बोलने की हालत में नहीं है। हम दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है। फिरौती मांगी गई या नहीं, इसकी भी जांच कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button