मध्य प्रदेश

केके मिश्रा बयान से मचा बवाल, बोले- सुमित्रा महाजन महिला होकर मर्द निकली: मेरी निगाह में भाजपा में कोई मर्द बचा ही नहीं …

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग प्रमुख केके मिश्रा का विवादित बयान सामने आया है. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ करने पर केके मिश्रा ने कहा कि पूरी भाजपा में आदरणीय सुमित्रा महाजन महिला होकर मर्द निकली हैं. मेरी निगाह में भाजपा में कोई मर्द बचा ही नहीं है. यात्रा की सराहना करने पर सुमित्रा महाजन का पूरी कांग्रेस की तरफ से कृतज्ञता व्यक्त करता हूं. मिश्रा ने भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि सुमित्रा महाजन जिस ग्लास में पानी पीती हों, उनका जूठा भाजपा के अन्य लोग भी एक-एक घूंट पिएं तो अच्छा होगा.

दरअसल, 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में बुरहानपुर के रास्ते प्रवेश कर रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों के सिलसिले में पहुंचे केके मिश्रा ने यह बयान बुरहानपुर में मीडिया के समक्ष दिया है. इस दौरान उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की जिम्मेदारी अरूण यादव की बजाए निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा को दिए जाने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा खुद शिवराज सिंह चौहान को बाहर करने में लगे हुए हैं. पहले वह अपना घर देखें. अरूण यादव के डीएनए में कांग्रेस का खून है. कमलनाथ जी कह चुके हैं कि अरूण यादव केवल निमाड के नेता नहीं, पूरे प्रदेश के नेता है. इस यात्रा से बीजेपी को पेट में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है. ईश्वर से कामना करता हूं कि वह बीजेपी को सद्बुध्दि दे, उनके मुंह पर लगाम लगाए.

भोपाल में बढ़ते अपराध और मूक-बधिर बालिका से दुष्कर्म मामले पर केके मिश्रा ने कहा कि गृहमंत्री को फिल्में देखने से फुरसत नहीं है और मुख्यमंत्री को ईवेंट करने से फुर्सत नहीं है. ऐसे में कानून व्यवस्था तो बिगड़ेगी ही. जब गृह मंत्री बेपरवाह हो, माथे पर तिलक लगाने रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर मीडिया से रूबरू होने से प्रदेश नहीं चलता है. आज बहन-बेटियों की अस्मिता खतरे में है, हत्याओं का ग्राफ रोजाना बढ़ रहा है, मगर गृहमंत्री जी खामौशी अख्तियार किए हुए हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मप्र में प्रवेश कार्यक्रम में आंशिक परिवर्तन हो सकता है. कांग्रेस मीडिया विभाग प्रमुख केके मिश्रा ने कहा कि गुजरात चुनाव में जनता और कांग्रेसियों के दबाव के चलते राहुल गांधी का गुजरात प्रवास जुड़ गया है. अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मप्र प्रवेश कार्यक्रम दो दिन बढ़ सकता है.

Related Articles

Back to top button