मध्य प्रदेश

एमपी में दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार बाइक दीवार से टकराई, 4 युवकों की मौके पर मौत ….

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण बाइक अनिंयत्रित होकर दीवार में जा घुसी, जिससे चारों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि धार जिले के कुक्षी के ग्राम आली में रविवार रात करीब 3 बजे चार युवक बाइक पर सवार होकर फलिया का कार्यक्रम देख अपने घर लौट रहे थे। बाइक की रफ्तार काफी तेज होने के कारण संतुलन बिगड़ने पर वे सीधे एक निर्माणाधीन मकान की दीवार में जा घुसे। चारों युवक आदिवासी समाज के बताए जा रहे हैं। इनमें से 3 युवक धार जिले के ही निसरपुर ब्लॉक के ग्राम सालखेड़ा के रहने वाले थे। जबकि एक युवक उमरी का निवासी था। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों के परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों और गांव में युवकों की मौत की जानकारी मिलने से मातम छा गया।

बताया जाता है रविवार रात करीब 3 बजे जहां सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है, वहीं दिन में भी एक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें बस के कंडक्टर की मौत हो गई। यह दुर्घटना शहर के त्रिमूर्ति चौराहे पर हुआ है, जिसमें इंदौर से जोबट जा रही एक बस डिवाइडर से जा टकरा गई थी। गनीमत रही कि बस में सवार यात्रियों को चोट नहीं आई। दरअसल, इंदौर से आ रही बस त्रिमूर्ति चौराहे पर सिग्नल पर रुकना थी, लेकिन ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। पोल से टकराने के कारण बस वहीं रुक गई।

इस दौरान कंडक्टर अताउल्लाह खान को चोट लगी तो वह अपने परिचित के घर चला गया था। लेकिन] कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, इस पर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने उसकी मौत हार्टअटैक से होना बताया है। हादसे के कारण चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई थी। ऐसे में पुलिसकर्मियों को भीड़ को हटाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

Related Articles

Back to top button