जोगी के गढ़ में दावेदारों की भरमार किशोर राय हैं प्रभारी

13

पेंड्रा। कल गौरेला नगर पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा के गौरेला नगर पंचायत चुनाव प्रभारी बिलासपुर महापौर किशोर राय ने भारतीय जनता पार्टी के दावेदारों को लेकर आवश्यक बैठक की गई। जिसमें वार्डों के सभी दावेदारों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

बैठक में किशोर राय ने वार्ड प्रत्यासियों के दावेदारों से चर्चा की और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। बैठक में निर्णय लिया गया कि हर वार्ड से 3-3 दावेदारों का पैनल बनेगा फिर उसमें से सबसे योग्य और जिताऊ कंडीडेट का चयन किया जायेगा। किसी भी हालत में किसी कमजोर प्रत्याशी के ऊपर दांव नहीं लगाया जा सकता है। भाजपा की रणनीति है कि सभी को साथ लेकर चले और गौरेला नगर पंचायत को लेकर पार्टी कोई भी कोताही नहीं बरतनी चाहती।

और वैसे भी यह अजित जोगी का गृह नगर भी है ऐसे स्थिति में जोगी जी के इस अभेद किले को भेद पाना भी भारतीय जनता पार्टी के लिये एक बड़ी चुनौती है। इसलिए पार्टी यहाँ कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही कारण है कि सभी नगरीय नेताओं और क्षेत्रीय नेताओं से चर्चा कर चुनावी कार्यक्रम को सफल बनाने में लगी हुई है। यही कारण है कि किशोर राय जो कि बिलासपुर के महापौर  के साथ साथ पार्टी के सुलझे हुये नेता भी हैं उन्हें गौरेला नगर पंचायत का प्रभारी बनाकर भेजा गया है। अब देखना यह होगा कि किशोर राय कहां तक वार्डों में टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं में सामंजस्य स्थापित कर सकते हैं।

बैठक में मुख्य रूप से गौरेला नगर पंचायत चुनाव प्रभारी किशोर राय ,जिला भाजपा उपाध्यक्ष कल्लू राजपूत, मंडल अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, किसान मोर्चा जिला महामंत्री महेंद्र सोनी, जिला पंचायत सभापति संकर कवर, रिंकू सरदार, कन्हैया राठौर, कुबेर सराठी, मेवा लाल जायसवाल, बालकृष्ण अग्रवाल, द्वारिका सोनी, जितेंद्र चावला, प्रदीप जायसवाल, मुकेश दुबे, मोहित राजपूत, गंगोत्री राठौर, बिंदु लाल, रवि रोहणी, शिव भानु, रियाज कुरैशी, गीता गुप्ता, संतोष अग्रवाल, रामप्रकाश ठाकुर, राजकुमार बबलू, रोहणी, रानू  नामदेव, नीतू श्रीवास्तव, संतोष सोनकर, रखी गहलौत, अजय तिवारी, पुष्पेंद्र त्रिपाठी, मीना साहू, ममता मार्को, सचिन जैन, चंद्रमोहन अग्रवाल, सन्दीप सिंघई, अनीश अंसारी, दुर्गेश मिश्रा सहित सैकड़ों दावेदार व कार्यकर्ता उपस्थित थे।