मध्य प्रदेश

इंदौर पहुंचे गायक कैलाश खेर ने हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे पर दिया बड़ा बयान

बोले- भारत पहले से ही है हिन्दू राष्ट्र, जो भारत का है वो सनातन का है

इंदौर। प्रख्यात सूफी गायक और पद्मश्री कैलाश खेर ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग का समर्थन करते हुए कहा है कि भारत हिन्दू राष्ट्र तो पहले से ही है, जो भारत का है वो सनातन का है। सनातन पद्धति यह कहती है सब रहो, प्रेम से रहो। उन्होंने यह बात सोमवार को इंदौर में कही। कैलाश खेर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंचे। उन्होंने यहां पित्रेश्वर धाम पहुंचकर दर्शन किए और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की।

इंदौर पहुंचे गायक कैलाश खेर ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर कहा कि भारत हिन्दू राष्ट्र तो पहले से ही है, क्योंकि सबका मन जो है वो तो भारत की ओर समर्पित है। उन्होंने कहा कि जो भारत का है वो सनातन का है। वैसे भी हमारी सनातन पद्धति यह कहती है सब रहो, प्रेम से रहो। लेकिन, जब हम अपने घर का नंबर डालते हैं तो एड्रेस बताना आसान हो जाता है। ये भावना अच्छी है और ये सार्थक हो रही है। लोगों का मन परिवर्तित हो रहा है। भारतीय जाग रहे हैं अब। यह देश के लिए और भविष्य के लिए अच्छे संकेत हैं।

30 मिनट तक हुई दोनों कैलाश की मुलाकात

पित्रेश्वर धाम में दोनों कैलाश ने लगभग 30 मिनट तक चर्चा की। हालांकि दोनों के बीच क्या चर्चा हुई, इसको लेकर उन्होंने कुछ नहीं बताया। कैलाश खेर ने पित्रेश्वर हनुमान मंदिर परिसर में ही लंच भी किया। इसके बाद एक निजी बुटीक जाकर अपनी ड्रेस का अवलोकन किया।

Back to top button