मध्य प्रदेश

खुलासा : बीमा राशि के लालच में बेटे ने करवाई थी पिता की हत्या, ढाई लाख की सुपारी देकर पिकअप से कुचलवा दिया था पिता को, बेटा सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में पैसों के लालच में हैवानियत की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। यहां एक कलयुगी बेटे ने बीमा की राशि के लालच में ढाई लाख रुपए की सुपारी देकर अपने ही पिता की पिकअप वाहन से कुचलवाकर हत्या करवा दी। जांच में खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी बेटे और सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार  बडवानी के सेंधवा में 10 नवंबर को पुराने एबी रोड पर अंबेडकर कॉलोनी में छगन पवार नामक व्यक्ति की लाश मिली थी। छगन के बेटे अनिल ने मामले को दुर्घटना बताते हुए पुलिस को शिकायत भी कराई थी। अनिल ने बताया कि उसके पिता को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया है, जिससे उनकी मौत हो गई है। लेकिन, जब पुलिस ने इस मामले में छानबीन की जो तथ्य सामने आए उसने पुलिस के होश उड़ा दिए।

10 लाख की बीमा राशि के लिए दी थी ढाई लाख की सुपारी

पुलिस के अनुसार जांच में यह पूरा मामला दुर्घटना का नहीं, बल्कि हत्या का निकला। अनिल ने 10 लाख रुपए दुर्घटना बीमा के लिए अपने पिता की हत्या ढाई लाख रुपए की सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस ने आरोपी बेटा अनिल और सुपारी लेने वाले वाहन चालक गोलू पिता देवानंद, करण पिता शोभाराम, बिट्टू उर्फ देवेंद्र पिता रूपेश को गिरफ्तार किया है। इनमें आरोपी गोलू से घटना में प्रयुक्त महिंद्रा पिकअप वाहन, आरोपी बिट्टू से स्कूटी, आरोपी करण से मोबाइल और आरोपी अनिल से दो मोबाइल जब्त किए गए हैं। आरोपियों द्वारा शुरूआत में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन शक होने पर जब मनोवैज्ञानिक तरीके से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी टूट गए और अपना जुर्म कबूल लिया। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button