मध्य प्रदेश

जबलपुर में हाउसिंग बोर्ड की यूडीसी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बैंक एनओसी देने ले रही थी घूस ….

जबलपुर। लोकायुक्त की टीम ने हाउसिंग बोर्ड धनवंतरी नगर में पदस्थ वरिष्ठ सहायक कार्यालय संपत्तिकर अधिकारी की अपर डिविजन क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। यहां पदस्थ यूडीसी पुष्पा जैन द्वारा एक व्यक्ति को बैंक की एनओसी देने के लिए 5 हजार की रिश्वत मांगी जा रही थी। जिसकी शिकायत उसने लोकायुक्त एसपी से की थी।

लोकायुक्त एसपी संजय साहू द्वारा फरियादी जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा द्वारा की गई शिकायत का परीक्षण कराया गया, जो सही पाए जाने पर यूडीसी को दबोचने के लिए जाल बिछाया गया। योजना के मुताबिक गुरुवार को शिकायतकर्ता ने यूडीसी पुष्पा जैन को बैंक की एनओसी के रिश्वत के एवज में 5 हजार दिए। उसी दौरान लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया।

शिकायतकर्ता जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा निवासी महाराजपुर हाउसिंग बोर्ड ने बताया कि मेरे मकान को हाउसिंग बोर्ड द्वारा गलती से सड़क दर्शा दिया था, जिसकी शिकायत जून महीने में की गई थी। लेकिन, सुधार के लिए लगातार 3 महीने से चक्कर काट रहा था। वहीं, यूडीसी पुष्पा जैन द्वारा 5 हजार की रिश्वत भी मांगी जा रही थी। इसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त एसपी संजय साहू से की थी। लोकायुक्त द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button