Breaking News

शुभेंदु की पदयात्रा पर नंदीग्राम में हमला, घायल BJP कार्यकर्ता को अस्पताल ले गए, विपक्ष पर लगाया आरोप …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । पश्चिम बंगाल चुनाव में हॉट सीट कहे जा रहे नंदीग्राम की राजनीतिक लड़ाई अब हिंसा में तब्दील होती दिख रही है। बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु की रैली पर हमला हुआ है। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे सामने ही पार्टी के एक कार्यकर्ता पर हमला किया गया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। यह घटना नंदीग्राम विधानसभा सीट के सोना चूरा इलाके में हुई है। शुभेंदु ने कहा कि स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में यह हमला हुआ है। उन्होंने कहा कि इस हमले में युवा मोर्चे का एक कार्यकर्ता घायल हुआ है। घायल बीजेपी कार्यकर्ता को खुद धर्मेंद्र प्रधान अस्पताल तक ले गए।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हमले में बीजेपी कार्यकर्ता को चोट लगी है और उसके सिर से खून बह रहा था। यही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी वर्कर को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी टीएमसी के गुंडे तैनात थे और लोगों को डरा रहे थे। पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, हमें लोकतांत्रिक ढंग से चुनाव मैदान में उतरना चाहिए। आज शुभेंदु की पदयात्रा शुरू होने के बाद हमारे युवा मोर्चे के कार्यकर्ता पर हमला हुआ था। हमारी चुनाव आयोग से अपील है कि यहां सुरक्षा में अर्ध सैनिक बलों को तैनात किया जाए।’ पेट्रोलियम मिनिस्टर ने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है और पूरी आजादी के साथ चुनाव प्रचार कर सकता है, लेकिन इस तरह की हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर भी बम से हमला हुआ था, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए थे। उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में हुई इस घटना को लेकर अब भाजपा चुनाव आयोग जाने की तैयारी में है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुर रॉय ने कहा कि भाजपा इस मामले को लेकर चुनाव आयोग जाएगी।

इस हमले को लेकर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया कि करीब 15 स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीन लोगों और उनके सहयोगियों द्वारा तोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि उनके आवास मजदूर भवन के पास दर्जनों बम से हमले किए गए। उन्होंने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया है और कहा कि हम इस मामले को लेकर चुनाव आयोग जाएंगे।

error: Content is protected !!