Breaking News

सेवादल ने देश में नि:शुल्क चिकित्सा तथा मानसिक स्वास्थ्य सलाह हेतु प्रारम्भ की हैलो डॉक्टर सेवा- राष्ट्रीय सचिव चन्द्र प्रकाश बाजपेयी …

बिलासपुर । भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, नेता सोनिया गांधी व राहुल गाँधी की पहल पर अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल ने पूरे देश में निशुल्क चिकित्सा तथा मानसिक स्वास्थ सलाह हेतु “हैलो डॉक्टर” सुविधा प्रारंभ की है । इसकी विधिवत घोषणा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ज़ूम मीटिंग में सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने की ।

उक्त जानकारी देते हुये सेवादल के राष्ट्रीय सचिव,पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी प्रभारी म प्र ने बतलाया कि इस समय मौजूद कोरोना संकट ताण्डव से पूरा देश हिल गया है। आज लोगों को अस्पताल,बेड,आक्सीजन  व चिकित्सीय सलाह भी नहीं मिल पा रही है ऐसे भीषण संकट में आदमी अपना मानसिक संतुलन भी खो बैठा है इस कोरोना त्रासदी के साथ दहशत से भी मौतें हो रही है आज देश में डॉक्टर भी उपलब्ध नहीं है ऐसे संकट में कांग्रेस सेवादल ने “हैलो डॉक्टर” निशुल्क चिकित्सा तथा मानसिक स्वास्थ सलाह के लिये देश के प्रशिक्षित चिकित्सकों से सेवा प्रारंभ की है । देश का कोई भी  व्यक्ति मोबाईल नम्बर “9983836838”में सम्पर्क कर निशुल्क सलाह ले सकता है। जिससे बिमारी के दहशत के ख़तरे को दूर किया जा सकता है प्रारम्भिक जीवन रक्षक दवाइयों की जानकारी भी व उचित सलाह मिल सकेगी।

यह चिकित्सा सलाह सेवा निशुल्क है जिसमें देश के हर भाषा के चिकित्सक निशुल्क अपनी सेवाये दे रहे है । इसमें हमारे मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के डॉक्टर भी अपनी सेवा दे रहें है । राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई के इस घोषणा का ज़ूम मीटिंग में मध्य प्रदेश सेवादल के सर्वश्री राष्ट्रीय सचिव चन्द्र प्रकाश बाजपेयी,प्रदेश मुख्य संगठक रजनीश हरबंश सिंह,कार्य.मुख्य संगठक द्वय दिनेश पाण्डेय,हरि शंकर राय,महिला अध्यक्ष राज कुमारी रघुवंशी,यंग ब्रिगेड अध्यक्ष धर्मेंद्र भदौरिया,प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज किशोर शर्मा,अरुण लोचवानी सहित समस्त प्रदेश,ज़ोन,संभाग व जिले के पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त करते हुये अपने साथियों से अधिक से अधिक जन तक पहुँचाने का अनुरोध किया है।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange