Breaking News

राउंड टेबल टॉक शो में प्रतिभागियों ने कहा- पहले के मुकाबले अब आसान है करियर तय करना …

महारानी गायत्री देवी एवं स्माइल फाउंडेशन का आयोजन

जयपुर। महारानी गायत्री देवी एवं स्माइल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में दूसरे दिन ” राउंड टेबल टॉक शो 2 “का आयोजन किया गया।विद्यालय की छात्रा नव्या एवं स्नेह गंभीर द्वारा कार्यक्रम होस्ट किया गया।कार्यक्रम में पैनलिस्ट डॉ भव्य सोनी (व्याख्याता एवं एंटरप्रेन्योर), श्रीमती शिखा सोनी (प्राचार्य एवं राज्य सलाहकार) हैं और श्रीमती अर्चना इस मनकोटिया जो (एमजीडी विद्यालय की प्राचार्य) थे। कार्यक्रम के आरंभ में सभी पैनलिस्ट्स का स्वागत किया और शिक्षा एवं करियर पर प्रश्न पूछे।

पैनलिस्ट ने बताया कि पहले करियर इतना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी अध्यापिकाओं ने उनको लक्ष्य तक पहुंचने के लिये सदैव प्रेरित किया। उन्होंने ये भी बताया कि जिस चीज में आपकी सबसे ज्यादा रुचि हो उसी में हमको आगे प्रयास करना चाहिए तभी हम अपना लक्ष्य प्राप्त कर सकेंगे।

सभी पैनलिस्टों ने श्रोता छात्राओं को विभिन्न प्रकार की सलाह दी जो उन्होंने अपने करियर के दौरान के वर्षों में प्राप्त की। इन अनुभवों और सलाहों को पहली बार सुनना बेहद व्यावहारिक और व्यक्तिगत था।

अंत में सभी पैनलिस्ट ने नई शिक्षा नीति के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई। और फिर होस्ट नव्या एवं स्नेह ने सभी को इस कॉन्फ्रेंस में जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया।

सत्र का समापन डॉ भव्य, श्रीमती शिखा और हमारी प्राचार्य श्रीमती अर्चना एस मनकोटिया द्वारा उत्साहवर्धक शब्दों द्वारा किया गया।

error: Content is protected !!