गोल्ड जीतकर मरवाही के सेमरदर्री की छात्राओं ने रचा इतिहास, अजीत जोगी ने कहा भविश्य में वित्तीय मदद भी देंगे

6

मरवाही। पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी छत्तीसगढ़ की टेनिस क्रिकेट टीम बालिका वर्ग मे विद्यालय की बालिकाओं ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए 65 वी राष्ट्रीय शालेय क्रिकेट प्रतियोगिया धौलपुर  (राजस्थान) में 19 वर्ष बालिका  वर्ग में राजस्थान को हराकर गोल्ड मेडल जीत कर इतिहास रच दिया।, वही 17 वर्ष बालिका  वर्ग में छत्तीसगढ़ की टीम ने भी जम्मूकश्मीर को हराकर ब्रॉन्ज़ मेडल जीत कर तीसरे स्थान पर रही।

छत्तीसगढ़ की दोनों टीम में सेमेरदर्री जैसे आदिवासी अंचल के स्कूल के  बसंती कोर्चे, प्रियंसि, गानु श्याम,पूजा मार्को,मोहिनी भानु,ओर रजनी मार्को ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया। बालिकाओं के प्रदर्शन पर शेमरदर्री के प्राचार्य शैलेन्द्र अग्निहोत्री, वरिष्ट चयनकर्ता डॉ सुरेश शुक्ला, सेमेरदर्री के व्यायाम शिक्षक अमरीक सिंह को बधाई दी। साथ ही समस्त स्टाफ ने शुभकामनाएं दी है।

शेमरदर्री के बालिकाओ के छत्तीसगढ़ टेनिस क्रिकेट टीम में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल जितवाने  पर मरवाही के स्थानीय विधायक व पूर्व मुख्यमन्त्री अजीत जोगी ने कहा कि यह मरवाही के लिए गर्व की बात है। हम उन्हें प्रोत्साहित करेंगे और भविष्य में उन्हें वित्तीय सहायता भी प्रदान करेंगे ताकि वे रास्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर मरवाही सहित पूरे छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करते रहे।

शेमरदर्री के सरपंच प्रताप भानु ने भी अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि शेमरदर्री के प्रतिभावान  बालिकाओ को हमारे पंचायत द्वारा हर प्रकार की सहायता प्रदान की जावेगी। हमे अपनी बेटियों पर गर्व है।

वही मरवाही के विकाशखण्ड शिक्षा अधिकारी आरएस परस्ते व अतिरिक्त विकाशखण्ड शिक्षा अधिकारी दिलीप कुमार पटेल ने भी अपनी शुभकानाएं सेमरदर्री  के बालिकाओ को देते हुए  संस्था के समस्त शिक्षकों सहित पीटीआई शिक्षकों को बधाई दिये।