Breaking News

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जोगी कांग्रेस को दिया जोर का झटका धीरे से, अजीत पेंद्रो हुए कांग्रेस में शामिल …

पेंड्रा। जिले से जोगी कांग्रेस के कर्ता-धर्ता धीरे-धीरे घर वापसी कर रहे हैँ। इस कार्य में सबसे बड़ी भूमिका कैबिनेट और यहां के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल की है। पूरे प्रदेश में एकमात्र ऐसे प्रभारी मंत्री हैं जिनका स्टाफ स्थाई रूप से यहां रह रहा है। सप्ताह में एक बार मंत्री का दौरा भी हो जाता है। यही वजह है कि चुन-चुनकर जोगी कांग्रेस से वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में वापस ला रहे हैं।

जोगी कांग्रेस को झटका के ऊपर झटका लग रहा है। इस बार मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जोगी परिवार के खास सिपहसालार रहे प्रमुख आदिवासी नेता अजित सिंह पेन्द्रो और उनके सुपुत्र को कांग्रेस के पाले में लेने में सफल रहे। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के एक दिवसीय प्रवास के दौरान आज  पूर्व जिला पंचायत सदस्य गौरेला अजीत सिंह पेन्द्रो कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी में वापसी हो गई। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने उनके निवास पहुंचकर उनसे क्षेत्र की विकास के मुद्दों पर चर्चा की।

इस अवसर पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय, जीपीएम जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता, बिलासपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, गुलाब सिंह राज मरवाही, बूंदकुंवर मास्को पूर्व जिला पंचायत सदस्य मरवाही, वरिष्ठ नेता ज्ञानेन्द्र उपाध्याय उपस्थित थे।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!