लखनऊ/उत्तरप्रदेश

अयोध्या पहुंचे भक्तों ने की रामलला की जय-जयकार, कहा- राम ने पूरी कर दी मन्नत …

अयोध्या। महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे के समर्थक लगातार रामलला के दरबार पहुंच रहे हैं और उनके दर्शन कर रहे हैं। यही नहीं, एकनाथ शिंदे के समर्थक पटाखे फोड़ रहे हैं और रामलला की जयजयकार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वही समर्थक हैं जो पिछले दिनों आदित्य ठाकरे के साथ अयोध्या आए थे। इनका कहना है कि जब वो आदित्य ठाकरे के साथ अयोध्या आए थे तो उन्होंने रामलला से मन्नत मांगी थी कि एकनाथ शिंदे सीएम बन जाते हैं तो वो दोबारा रामलला के दर्शनों को लिए अयोध्या आएंगे।

इनका कहना है कि रामलला ने इनकी मन्नत पूरी कर दी है इसलिए वो दोबारा रामलला के दर्शनों के लिए आए हैं। अयोध्या पहुंचे एकनाथ शिंदे के समर्थकों के मुताबिक जैसे ही एकनाथ शिंदे के लिए सीएम पद का ऐलान हुआ तो उसी रात वो अयोध्या के लिए निकल पड़े। उनका कहना है कि जल्द ही एकनाथ शिंदे भी अयोध्या आएंगे और रामलला के साथ-साथ साधू संतों का आशीर्वाद लेंगे।

एकनाश शिंदे के समर्थक नितिन वाडेकर ने कहा कि पूरा हिंदू समाज ये चाहता था कि एकनाथ शिंदे सीए बने। बाला साहेब ठाकरे का आशीर्वाद उनके साथ है इसलिए वो महाराष्ट्र के सीएम बने हैं। यही नहीं, रामलला ने भी एकनाथ शिंदे को सीएम बनने का आशीर्वाद दिया है। इसलिए हम लोग यहां आकर दर्शन पूजन कर खुशियां मना रहे हैं।

खाकी अखाड़ा के महंत परशुराम दास ने कहा कि आठ से दस दिन पहले ही मैने एकनाथ शिंदे से कहा था कि आप सीएम बनने जा रहे हैं और अब एकनाथ शिंदे कुछ ही दिनों में रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या आएंगे।

Related Articles

Back to top button