मध्य प्रदेश

मंत्री का जनरल नॉलेज बना हास्य का विषय: मीडिया द्वारा ओडिशा के मंत्री को लेकर पूछे सवाल पर बोले- दूसरे देशों की बातें हम नहीं करते

मंत्री की बात सुनकर मौजूद अधिकारी-कर्मचारी और जनप्रतिनिधि ठहाका लगाकर हंस दिए, लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के पशुपालन और बुरहानपुर जिले के प्रभारी मंत्री प्रेमसिंह पटेल अपने एक बयान को लेकर हंसी का पात्र बने हुए हैं। सोमवार को जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में शामिल होने आए मंत्री पटेल जब बैठक के बाद बाहर आए, उस वक्त पत्रकारों ने उनसे ओडिशा के मंत्री को गोली मारने के मामले में सवाल पूछा था, इसका उन्होंने ऐसा जबाव दिया कि वहां मौजूद अधिकारी, कर्मचारी भी ठहाके लगाने से नहीं चूके। मंत्री के जनरल नॉलेज पर लोग चटखारे ले-लेकर बातें कर रहे हैं।

दरअसल, पत्रकारों ने मंत्री से पूछा कि ओडिशा में स्वास्थ्य मंत्री को गोली मार दी गई, गोली पुलिस ने ही मारी। सरकार को मंत्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर और क्या सावधानियां बरतनी चाहिए। इस पर प्रभारी मंत्री प्रेमसिंह पटेल ने कहा कि कौन से मंत्री को गोली मार दी। सवाल पूछने वाले पत्रकार ने दोहराया ओडिशा के मंत्री को। इस पर मंत्री ने कहा- देखो यह दूसरे देश की बात हम नहीं करते। यह सुनकर न सिर्फ वहां मौजूद पत्रकार और जनप्रतिनिधि हंस पड़े, बल्कि अफसर, कर्मचारियों ने भी जमकर ठहाके लगाए। रविवार को बुरहानपुर पहुंचे श्री पटेल ने सोमवार को सुबह 11 बजे कलेक्ट्रोरेट में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक ली। इस दौरान शहीदों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बैठक में पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, एडीएम शैलेंद्र सिंह सोलंकी सहित विभिन्न विभागों के अफसर कर्मचारी मौजूद थे। बैठक से बाहर निकलकर यह बयान दिया। ज्ञात हो कि, हाल ही में ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को गोली मार दी गई, जिसे प्रभारी मंत्री ने दूसरे देश का मामला बता दिया।

Back to top button