स्टार्स ऑफ टुमॉरो ने सीएमओ राजेंद्र पात्रे को दिया 66,500 रुपए का चेक

मुंगेली {अजीत यादव} । इस समय देश कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण के कठिन दौर से गुजर रहा है। लॉकडाउन की इस लंबी अवधि में हमारे आसपास बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका व्यवसाय बंद होने अथवा काम नहीं मिलने के कारण रोजी-रोटी की समस्या मुंहबांए खड़ी है। इस महामारी के दौर में नगर की अनेकों संस्थाओं, ट्रस्ट सहित सभी वर्ग मुंगेली जिला सहायता कोष में दान कर रहे हैं, जिससे जरूरतमंदों को राहत सामग्री के रूप में आवश्यक सामग्री पहुंचाया जा सके। इसी कड़ी में मुंगेली नगर के विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय संस्था स्टार्स ऑफ टुमॉरो ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को 700 लीटर खाद्य तेल देने का निर्णय लिया। जिसके बदले संस्था द्वारा मुंगेली सीएमओ राजेंद्र पात्रे को 66500 रुपए का चेक प्रदान किया गया।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष महावीर सिंह ने कहा कि देश में चल रहे इस संक्रमणकाल में सहयोग करना मानवता के नाते हम सब की जिम्मेदारी है। संकट की इस घड़ी में हम अपने शहर, अपने जिले, अपने प्रदेश और अपने भारत के भाई-बहनों की मदद अपने-अपने घरों में रहते हुए कर सकते हैं।

सचिव विनोद यादव ने कहा कि नगर एवं जिले के कई स्वयंसेवी संगठन, शासकीय अफसर-कर्मचारियों के द्वारा आवश्यक सहयोग प्रदान किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कई सामाजिक संस्थाओं के द्वारा भी गरीब और बेसहारों के सहयोग के लिए अपने हाथ बढ़ाते हुए भोजन एवं राशन सामग्री भी उपलब्ध करायी जा रही है। अतः परिस्थितियों के मद्देनजर एवं हमारे संगठन की मूल भावना के अनुरूप हमने भी एक छोटा सा सहयोग किया है।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष महावीर सिंह, सचिव विनोद यादव, दिनेश गोयल, संस्था के सदस्य एवं पार्षद श्रीनिवास सिंह उपस्थित थे।