पेण्ड्रा-मरवाही

बाला कश्यप, संतोष मलैया और शंकर पटेल बने सांसद ज्योत्सना महंत के प्रतिनिधि

पेंड्रा। कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्स्ना चरणदास महंत ने गौरेला जनपद के लिए तेन्दुमुड़ा निवासी कर्मठ कांग्रेसी कार्यकर्ता व चरणदास महंत के खास बालाप्रसाद कश्यप को अपना प्रतिनिधि नियुक्ति किया है। वहीं पेंड्रा जनपद के लिए मुरमुर के उपसरपंच जमीनी स्तर के कांग्रसी कार्यकर्ता संतोष मलैया व गौरेला परियोजना के लिए अमरपुर निवासी व पेंड्रा के कद्दावर काग्रेसी शंकर पटेल को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। तीनों के सासंद प्रतिनिधि बनने पर क्षेत्र के कांग्रेसियों ने प्रसन्ता व्यक्त की है।

इस बार के नियुक्त सांसद प्रतिनिधियों की खास बात यह है कि नियुक्त सभी प्रतिनिधि कांग्रेस के जमीनी स्तर के नेता हैं। इसलिए सोशल मीडिया में विभिन्न प्रकार के चर्चाओं का बाजार भी गर्म है, कि इस बार किसी बड़े नेता को सांसद ने अपना प्रतिनिधि नियुक्त क्यों नहीं किया है।

अलबत्ता जो भी हो पर कांग्रेस ने जमीनी स्तर के नेताओं को महत्व देते हुए लोगों में अच्छा संदेश देने की कोशिश जरूर की है। ब्लॉक कांग्रेस अध्य्क्ष मरवाही मनोज गुप्ता, पूर्व विधायक प्रत्यासी गुलाब राज, जिला महामंत्री नारायण शर्मा, गौरेला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अमोल पाठक ने इनकी नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button