Breaking News

जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी, अवंतीपोरा में जैश के नेटवर्क को किया धवस्त …

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सेना ने सीआरपीएफ और पुलिस की मदद से जैश-ए-मोहम्मद के एक नेटवर्क को धवस्त कर दिया है। जवानों ने आतंकवादियों के छह मददगारों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि यह नेटवर्क त्राल और संगम इलाकों में हुए ग्रेनेड हमलों की घटनाओं में भी शामिल रहा है।

आतंकवादियों के छह मददगार साथी पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं के संपर्क में थे। पुलिस ने आगे बताया कि इन छह मददगारों को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने हाल के दिनों में सुरक्षा बलों पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया था। पुलिस ने आतंकियों के सहयोगियों से विस्फोटक सामग्री भी बरामद की है। इसके साथ ही, सभी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

पिछले महीने, पुलिस ने अवंतीपोरा इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि गिरफ्तार किए गए लोग जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों से जुड़े हुए थे। इसमें से एक त्राल का बिलाल अहमद चोपान और चतलाम पम्पोर का रहने वाला मुर्सलीन बशीर शेख था।

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के मददगार ये लोग आतंकियों की सहायता करते थे। ये लोग आतंकवादियों के संपर्क में रहते थे और उन्हें रुकने के लिए जगह और हथियार मुहैया कराते थे।

Check Also

बीजेपी ने दिया गौशालाओं में ऑक्सीमीटर और थर्मल स्कैनर लगाने का आदेश, हर जिले में बनेगी हेल्प डेस्क …

लखनऊ । कोविड-19 महामारी के कारण उपजे विषम हालात के बीच उत्तर प्रदेश की योगी …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange