Breaking News

डा मोहन लाल शुक्ला ने कहा- सभी लगवाएं कोविड का टीका …

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ मोहन लाल शुक्ला ने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के समस्त जन मानस, जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों से कोरोना के रोकथाम के लिए अपील करते हुए कहा है कि अपने अपने गाँव के लोगों को कोविड का टीका लगवाने के लिए प्रेरित करते हुए स्वयं टीका लगवाएं।

जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता मोहन लाल शुक्ला ने जिले के समस्त निवासियों से अपील करते हुये कहा कि कोविड 19 संक्रमण से टीका ही मात्र एक ऐसा माध्यम है जो हमें कोरोना जैसी महामारी से बचा सकता है। यह संक्रमण एक ऐसी बीमारी है जो जानलेवा है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का मानना है कि यदि टीका समय पर लगवा लिया जाए तो कोविड 19 के  संक्रमण को रोका जा सकता है और संक्रमित होने से बचा जा सकता है। और यदि संक्रमित हुये भी तो संक्रमण का प्रभाव कम होगा।और आपकी जान बच सकती है।

अत: कांग्रेस के सभी संगठनों के समस्त पदाधिकारीगण व सदस्यों से अनुरोध करता हूँ कि अपने अपने ग्राम पंचायत के लोगों को कोविड 19 का टीका लगवाने, माक्स पहनने, सेनेटाइजर का प्रयोग करने एवं सामाजिक दूरियाँ बनाये रखने एवं अत्यंत आवश्यक हो तभी घर से  बाहर निकलनिकलने और साथ ही समय-समय पर हाथ साबुन से धोते रहने हेतु प्रेरित करें एवं जागरुक करें तभी हम सब मिलकर कोरोना जैसी महामारी को समूचे देश से भगा सकते हैं।

Check Also

कलेक्टर ने लाकडाउन में का लिया जायजा : ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र का भी किया निरीक्षण …

बिलासपुर। कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए जिले में लाकडाउन प्रभावशील है। लाकडाउन के …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange