टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रताप भानु ने किया खिलाड़ियों का हौसला अफजाई

आयोजन समिति को 5000 रुपए का चेक भी

मरवाही। आज ग्राम लोहारी में आदर्श क्लब लोहारी द्वारा आयोजित टेनिस बाल क्रिक्रेट प्रतियोगिता के 9 वें दिन आज बैकुंठपुर और चिरमिरी के बीच मैच खेला गया। आज के मैच में जोगी कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष प्रताप भानु मुख्य अथिति के रूप में मैदान में पहुँचे। उनके पहुंचने पर आदर्श क्लब लोहारी के सभी सदस्यों ने उनका भव्य रूप से उनका स्वागत किया।

प्रताप भानु खेल मैदान में जाकर सभी खेल रहे खिलाड़ियों से मिले और उनका हौसला बढ़ाया। कमेंट्री कर रहे प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने मैदान में भरे हजारों दर्शक के सामने श्री भानु से खेल से संबंधित और आयोजन समिति को मदद करने की बात कही।

उत्साहित प्रताप भानु ने 5000 रुपए का चेक आयोजन समिति को दिया। उन्होंने कहा कि इतने बड़े स्तर पर टूर्नामेंट का आयोजन कर रहे हैं इसके लिए सदस्यों को धन्यवाद किया और कहा कि मैं खुद खिलाड़ी रह चुका हूं। मैं कई टूर्नामेंट खेल चुका हूं।

इस अवसर पर कोर कमेटी के सदस्य और आयोजक समित्ति आदर्श क्लब लोहारी ने कहा कि हम चाहते है युवा वर्क खेल से जुड़े और स्वस्थ रहकर आगे बढ़े।

आज के टूर्नामेंट में वीरेंद्र सिंह बघेल प्रदेश प्रवक्ता, लोहारी पूर्व सरपंच रोहित परस्ते, लोहारी अधिवक्ता महेंद्र शुक्ला, सीपी साहू, शिक्षा विभाग से राकेश गुप्ता, उत्तीर्ण प्रकाश, युवा नेता शुभम, पेन्द्रों, वकील रामावतार मिश्रा, डीआर रजक, नवीन परस्ते, निक्की परिहार, शिवम सिंह, मंगलू, पीएसओ हनी, दुदनवा आदि लोग मौजूद थे।