महंत आज मरवाही में मनोज गुप्ता, डॉ. जायसवाल और पत्रकार बालकृष्ण के घर जाएंगे

6

मरवाही। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत व श्रीमती ज्योत्सना महंत 13 नवंबर को कोरबा से मरवाही का एक दिवसीय दौरा करेंगे। श्री महंत का दौरा कार्यक्रम इस प्रकार है।

वे बुधवार को कोरबा से मरवाही विधानसभा के लिए सुबह 9 बजे प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12 बजे कोटमी आगमन होगा व कोटमी से धनपुर देवी दर्शन मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। 12.30 बजे से धनपुर से निमधा के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद वे यहां से दोपहर 1 बजे निमधा में वरिष्ठ कांग्रेसी स्व. डॉ. सुशील जायसवाल के शोकित परिवार से भेंट-मुलाकात कर निमधा से सिवनी के लिए रवाना होंगे।

दोपहर 1.30 बजे सिवनी से मनोज गुप्ता अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मरवाही के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। ज्ञात हो कि मनोज गुप्ता के पिताजी का प्रथम पुण्यतिथि भी है और इस दिन मानस का कर्यक्रम भी रखा गया। दोपहर 2.30 बजे वे पेंड्रा के लिए प्रस्थान करेंगे। 3 बजे पत्रकार स्व. बालकृष्ण अग्रवाल के शोकित परिवार से मुलाकात करेंगे व दोपहर 3.15 बजे पेंड्रारोड के लिए प्रस्थान करेंगे। 3.30 बजे वरिष्ठ कांग्रेसी स्व. सत्यनारायण तिवारी के शोकित परिवार से मुलाकात एवं 3.40 बजे स्व. गया प्रसाद केसरी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के शोकाकुल परिवार से भेंट करेंगे। 4.20 बजे वे पेंड्रारोड से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।