Breaking News

एनएसएस की टीम तीसरी लहर से बचने जागरूक कर रही है लोगों को ….

बरेली। आज 23 मई 2021 को एन के बी एम जी पी जी कॉलेज चंदौसी की राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम व नोडल अधिकारी डा रीता द्वारा महाविद्यालय प्राचार्या डा अर्चना कुमारी व एम जे पी रूहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली के कार्यक्रम समन्वयक डॉ सोमपाल सिंह के दिशा निर्देशन में कोरोना वायरस की दूसरी व तीसरी लहर के संक्रमण से सुरक्षा के लिए जनपद सम्भल के सभी स्वयंसेवक व स्वयंसेविकाओं को प्रशिक्षित करने के उद्देश्य से आनलाइन बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड राष्ट्रीय सेवा योजना के निदेशक डॉ अशोक श्रोती ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक आनलाइन माध्यम से स्वयं को ‘ यंग वारियर ‘ के रूप में पंजीकृत करवायें व कोविड -19 के विरुद्ध शपथ ग्रहण करे। वे सभी दीक्षा एप पर आई गाट (I GOT) प्रशिक्षण लेकर प्रमाण पत्र प्राप्त करें।

उन्होंने इस महामारी से बचाव के लिए 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके जनपद के सभी युवाओं को टीकाकरण के रजिस्ट्रेशन व सकारात्मक संदेश प्रसारित करने हेतु स्वयंसेवकों का मार्गदर्शन किया। डॉ सोमपाल सिंह ने सभी स्वयंसेवकों को शुभकामनाएं प्रदान करते हुए स्वस्थ व सुरक्षित रहने के लिए स्वास्थ्य विभाग की सभी गाइड लाइन का पालन करने का संदेश दिया।

बैठक में डा रीता, डा अनुभा गुप्ता, मीनाक्षी सागर आदि कार्यक्रम अधिकारियों ने स्वयंसेविकाओ व स्वयंसेवकों को सुरक्षित रहते हुए जन जागरूकता कार्यक्रमों के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर अमरोहा के राष्ट्रीय सेवा योजना के नोडल अधिकारी डा पीयूष शर्मा, डा आसिम अंसारी, स्वयंसेवक संजय कुमार, नितिन कुमार, कुशाग्र चौहान, स्वयंसेविका अन्नू सिंह, युक्ति, एकता आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!