Breaking News

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में कलेक्टर सारंश मित्तल से मिला प्रतिनिधि मंडल, कहा- जन सहभागिता से कोरोना करेंगे परास्त …

बिलासपुर। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में भाजपा एक प्रतिनिधि मंडल बिलासपुर कलेक्टर सारंश मित्तल से मुलाकात जिल में बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिये सुझाव दिये। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कोरोना मुक्ति के लिये टीकाकरण को एक प्रबल अस्त्र बनाने की जरूरत है।

जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र में एक कोविड अस्थाई अस्पताल अलग से बनाने हेतु आवश्यक कार्रवाई की जानी चाहिये। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि इस समय कोविड लड़ने के लिये एक दिशा में मजबूत इरादे से साथ कार्य करने की जरूरत है। कोरोना के बढ़ते मामले पर अंकुश लाने के लिये जनमानस को भी आगे आना होगा। हमें कोविड नियमों का कड़ाई से पालन करना चाहिये है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि हर मोर्चे पर कोविड से लड़ने के लिये एक टोल फ्री नंबर बनाया जाना चाहिये साथ ही अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या की जानकारी ऑनलाइन मिले इस पर विचार किया जाना चाहिये।

चर्चा के दौरान कलेक्टर मित्तल में सारे सुझावों पर गंभीरता से कार्य करने का भरोसा दिया है। प्रतिनिधि मंडल में भाजपा जिलाध्यक्ष राम देव कुमावत, विधायक रजनीश सिंह शामिल थे।

error: Content is protected !!