Breaking News

गन्ना विभाग के इंजीनियर के घर डकैती, पत्नी -बेटी को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम …

लखनऊ। लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के विराज खंड-4 में रहने वाले गन्ना विभाग के इंजीनियर योगेंद्र श्रीवास्तव के घर मंगलवार रात डकैतों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने इंजीनियर की पत्नी और बेटी को अलग-अलग कमरों में बंधक बना लिया था और उनके साथ बदसलूकी भी की। इंजीनियर के मुताबिक, बदमाश करीब 70,000 की नकदी और 3 से 4 लाख रुपये के जेवरात ले गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि इंजीनियर के घर चोरी हुई है। तहरीर को लेकर परिजन और पुलिस में नोकझोंक भी हुई।

विराज खंड-4 निवासी योगेंद्र श्रीवास्तव मेरठ में गन्ना विभाग में बतौर इंजीनियर तैनात हैं। वह दो दिन की छुट्टी पर घर आए हुए थे। उनके परिवार में पत्नी निशा श्रीवास्तव, बेटी जीनिया सहित पांच लोग हैं। वह मंगलवार रात 9:00 बजे के करीब अपने बेटे के साथ नौचंदी एक्सप्रेस से मेरठ के लिए निकल गए। सुबह करीब 5 बजे इंजीनियर की पत्नी ने फोन कर वारदात की जानकारी दी।

इंजीनियर के मुताबिक, उनकी पत्नी ने बताया कि जब बदमाश परिवार को बंधक बनाए हुए थे। उस दौरान पुलिस की जीप भी दरवाजे के सामने से गश्त करती हुई निकली लेकिन पुलिस को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि घर में डकैत घुसे हुए हैं।

रेलवे लाइन के किनारे स्थित इंजीनियर के मकान में बदमाशों ने बगल के खाली पड़े प्लॉट से सड़क तक रास्ता तय किया। इसके बाद मेन गेट के पास दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए। पूरी वारदात के दौरान करीब तीन घंटे तक बदमाश घर में मौजूद रहे।इंजीनियर के मुताबिक, घर की सुरक्षा के लिए उन्होंने पुख्ता इंतजाम किया है। घर में हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। सेंसर और हूटर भी लगाए गए हैं। ताकि कोई अनजान आदमी घुसे तो अलार्म बज जाए लेकिन मंगलवार रात बदमाशों ने जब धावा बोला तो यह काम नहीं कर रहा था। उन्होंने घर में एक लैब्राडोर कुत्ता भी पाल रखा है।

Check Also

बीजेपी ने दिया गौशालाओं में ऑक्सीमीटर और थर्मल स्कैनर लगाने का आदेश, हर जिले में बनेगी हेल्प डेस्क …

लखनऊ । कोविड-19 महामारी के कारण उपजे विषम हालात के बीच उत्तर प्रदेश की योगी …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange