Breaking News

जयभान सिंह पवैया ने कहा- महाराज ये भाजपा है, यहां जोड़ी नहीं सामूहिक नेतृत्व से होता है काम ….

ग्वालियर (सुरभि शर्मा) । मध्य प्रदेश में उपचुनाव को मद्देनजर रखते हुए बीजेपी ने ताबड़तोड़ बैठकें शुरु कर दी है। राज्य की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सबसे अधिक फोकस ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर है। इसके लिए आज से शिव-श्रीमंत यानी शिवराज सिंह चौहान व राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ताबड़तोड़ सभाएं ले रहे हैं। इस बीच शिवराज-महाराज की जोड़ी को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान सामने आया है।

पवैया ने शिवराज सिंह और सिंधिया की जोड़ी को लेकर कहा कि जोड़ी, तिकड़ी और चौकड़ी कांग्रेस में होती है बीजेपी में सामूहिक नेतृत्व से चुनाव लड़ा जाता है। उनके इस बयान के कई राजनीतिक माइनें निकाले जा रहे हैं। क्योंकि ग्वालियर में जयभान सिंह पवैया की राजनीति सिंधिया परिवार के विरोध में रही है। पवैया पिछला चुनाव सिंधिया के खास समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर से हार गए थे। लेकिन सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद स्थिति बदल गई है। सिंधिया के भाजपा में आने के बाद पवैया की नाराजगी सामने आ चुकी है।

 

दरअसल, उपचुनाव में एक्टिव शिव-सिंधिया की जोड़ी पर कांग्रेस द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। इस पर बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं ग्वालियर के दिग्गज भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि जोड़ी, तिकड़ी और चौकड़ी कांग्रेस में होती है। बीजेपी में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता है। हम ढंके की चोट पर 27 विधानसभा सीटों पर फतह पायेंगे और इसका एहसास कांग्रेस को हो रहा है।

error: Content is protected !!