Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्ष कोमल ने तिनका के खिलाड़ियों को कोमल ने दी खेल सामग्री की सौगात ….

हरदा / बारंगा (अनिल मल्हारे) । हरदा तिनका के खिलाड़ी लगातार खेल सामग्री एवं जगह की कमी से जूझ रहे है जो कि ऐसे खिलाड़ी भी है जिनकी तारीफ मोदी भी करते है इस समस्या को देखते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने अपनी पुत्रबधुश्रीमती कोमल सुदीप पटेल जो कि हरदा जिला पंचायत अध्यक्ष भी है के माध्यम अपने घर के आंगन में ही कराटे प्रशिक्षण प्रारंभ करवा दिया। साथ ही अपनी कोमल पटेल बारंगा ग्राम की बच्चियों के साथ अपनी बेटी को भी प्रशिक्षण दिलवा रही है।

प्रशिक्षिका मोना खरे एवं पायल उमरिया ने बताया कि हम और खिलाड़ी जगह की समस्या से जूझ रहे थे इसी दौरान हमने मैडम को अपनी समस्या से अबगत करवाए तो मैडम ने कहा कि हमारे घर मे आ कर स्टार्ट करो आप का कराटे क्लास पहले तो मजाक लगा पर जब मैडम का फोन आया कि आ जाओ आज ही स्टार्ट करते है तो सभी खिलाड़ियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई और मैडम के द्वारा खेल की मेट 522 नग प्रदान की गई और भविष्य में खिलाड़ियों के लिए हर संभब मदद का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर तिनका सामाजिक संस्था के अध्यक्ष रितेश तिवारी ने तिनका की तरफ से जिला पंचायत महोदय का आभार व्यक्त किया, इस अवसर पर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष सुदीप पटेल, तिनका सचिव मना मंडलेकर, अनीश कहार, अनिल मल्हारे, राम वर्मा, रविंद्र मल्हारे, विजय कॉजवे, दिव्यानी पवारे,दिव्या बिले, मानसी मंडलेकर 20 गांव के प्रशिक्षक के शामिल हुए।

Check Also

मराठा आरक्षण और उस पर सरकार की परेशानी …

मुंबई (संदीप सोनवलकर) । महाराष्ट्र की उध्दव ठाकरे सरकार इन दिनों मराठा आरक्षण के सवाल …

error: Content is protected !!