Breaking News

ममता बनर्जी ने कहा- प्रधानमंत्री ने अब तक फोन से नहीं दी उनके जीत की बधाई …

कोलकाता। ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच चुनाव प्रचार की खटास नतीजों के बाद भी नजर आ रही है। बंगाल विधानसभा चुनावों में जीत के महज 24 घंटे के बाद ही ममता बनर्जी ने ऐसा बयान दिया है जिससे यह संकेत मिल रहे हैं कि केंद्र सरकार के साथ उनका टकराव इस कार्यकाल में और बढ़ सकता है। दरअसल, ममता बनर्जी ने कहा है कि यह पहली बार होगा जब किसी प्रधानमंत्री ने फोन कर के बधाई संदेश न दिया हो।

पीएम मोदी 2 मई यानी नतीजों के दिन ही ट्वीट के जरिए उन्हें बधाई संदेश दे चुके हैं लेकिन उन्होंने फोन पर बधाई नहीं दी है। पीएम मोदी ने बंगाल सरकार को केंद्र की ओर से हर संभव मदद दिए जाने का आश्वासन दिया था।

ममता ने यह संकेत भी दिए कि वह 2024 में महागठबंधन का नेतृत्व कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक जमीनी नेता हैं। वह लोगों में उत्साह भर सकती हैं ताकि वे देश के लिए बीजेपी के खिलाफ लड़ सकें। उन्होंने कहा कि कोई भी सबकुछ अकेले नहीं कर सकता। ममता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सब मिलकर भारत के लिए 2024 की लड़ाई लड़ सकते हैं, पहले कोरोना से लड़ते हैं।’

ममता की जीत के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, ‘बंगाल में जीत के लिए ममता दीदी को बधाई लेेकिन फोन नहीं किया। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और कोरोना महामारी को दूर करने के लिए बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा।’

बता दें कि चुनाव में जीत के बाद ममता ने अपने पहले संबोधन में भी पीएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि पार्टी ने गंदी राजनीति की। वह चुनाव हार गई।

Check Also

मराठा आरक्षण और उस पर सरकार की परेशानी …

मुंबई (संदीप सोनवलकर) । महाराष्ट्र की उध्दव ठाकरे सरकार इन दिनों मराठा आरक्षण के सवाल …

error: Content is protected !!