Breaking News

खेला होबे : BJP कार्यालय में पसरा सन्नाटा, जीत के जोश में TMC वर्कर्स, कोलकाता में बीजेपी कार्यालय में घुसने की कोशिश …

कोलकाता । राज्य के कई हिस्सों से जश्न की तस्वीरें सामने आ रही हैं। कार्यकर्ता एक दूसरे का मुंह मीठा करा रहे हैं तो नाच-गाकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। अधिकतर कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मास्क नहीं थे तो सोशल डिस्टेंशिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है। हालांकि, राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने पहले ही दिशा-निर्देश जारी कर दिए थे। राज्य सरकार की ओर से भी मिनी लॉकडाउन का ऐलान किया गया है।

वहीं चीख-चीख कर दीदी-ओ-दीदी का नारा देने वाली पार्टी बीजेपी के कार्यालय में एक मक्खी भी दिखाई नहीं दे रही है। इस बीच पूरा विपक्ष सोशल मीडिया पर जीयो-ओ-दीदी के नारे लगाकर खेला होबे का गगनचुंबी उद़्घोष कर रहे हैं। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी बंगाल चुनाव को एक बार फिर हार गई। यहां से एक महिला ममता बनर्जी ने सभी दलों को धूल चटाते हुए अपनी जीत की ओर अग्रसर है।

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले बड़ी बढ़त हासिल कर ली है और ममता बनर्जी की पार्टी का सत्ता में लौटना तय हो गया है। कोरोना संक्रमण की वजह से चुनाव आयोग की ओर से जश्न पर प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद जगह-जगह टीएमसी के कार्यकर्ता सड़कों पर नाचते-गाते दिख रहे हैं। कोलकाता में कुछ कार्यकर्ता हुड़दंग पर उतर आए और उन्होंने बीजेपी दफ्तर में भी घुसने की कोशिश की।

दोपहर में जैसे ही टीएमसी की बढ़त 200 सीटों के पार हुई, कोलकाता में टीएमसी कार्यकर्ता जश्न मनाने निकल पड़े। हाथों में पार्टी का झंडा लिए दर्जनों कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर पर पहुंच गए। कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर में घुसने की कोशिश की। हालांकि, पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों ने बैरिकेडिंग के सहारे उन्हें रोका।

Check Also

मराठा आरक्षण और उस पर सरकार की परेशानी …

मुंबई (संदीप सोनवलकर) । महाराष्ट्र की उध्दव ठाकरे सरकार इन दिनों मराठा आरक्षण के सवाल …

error: Content is protected !!