Breaking News

गुजरात में एक शादीशुदा महिला से दो दोस्तों के थे अवैध संबंध, एक चाहता था भगना तभी दूसरे ने …

सूरत। गुजरात के सूरत शहर के तलंगपुर में दो दिन पहले एक युवक की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने अब दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी मृतक का ही दोस्त था। दरअसल इन दोनों दोस्तों का एक विवाहित महिला से अवैध संबंध था और हत्या का आरोपी महिला को भगाकर अपने साथ मुंबई ले जाना चाहता था, लेकिन इस सबके बीच दोस्त बाधा बन रहा था लेकिन इसका सब्र वह ज्यादा दिन नहीं रख पाया और एक  अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक प्रदीप (26) और आरोपी अभय (24) के एक ही महिला से अवैध संबंध थे। आरोपी अभय का प्रदीप से कहना था कि महिला उसे ज्यादा प्यार करती है और उसके साथ भाग जाने के लिए तैयार है। वहीं, प्रदीप का मानना था कि उक्त महिला ने पहले उससे प्यार किया था और इसी बात पर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि प्रदीप से भी रिलेशन होने के चलते वह महिला मेरे साथ भागने को तैयार नहीं होती इसीलिए उसने सोचा कि क्यों न प्रदीप को ही रास्ते से हटा दिया जाए। आरोपी अभय ने अपने और दोस्त की मदद प्रदीप को एक सूनसान जगह बुलाया और पत्थर से सर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

घटना की बाद जब प्रदीप के शव की शिनाख्त हुई तो पुलिस को तो पता चला कि मृतक और उसके दोस्त अभय के एक ही महिला से अवैध संबंध थे। इसके बाद पुलिस ने अभय को हिरासत में ले लिया। वहीं, हिरासत में लिए जाने के बाद अभय ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया।

Check Also

मराठा आरक्षण और उस पर सरकार की परेशानी …

मुंबई (संदीप सोनवलकर) । महाराष्ट्र की उध्दव ठाकरे सरकार इन दिनों मराठा आरक्षण के सवाल …

error: Content is protected !!