Breaking News

विधानसभा में भाजपा सदस्यों के टोकाटोकी पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- हम सदन के प्रति जवाबदेह हैं, आप लोग सुनना नहीं चाहते …

रायपुर। कोरोना से मरीज़ों की मौत मामले में विपक्ष की ओर से पेश ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर विपक्ष के दो सदस्यों के टोका-टोकी पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि हम सदन के प्रति जवाबदेह हैं। आप लोग सुनना नहीं चाहते। ACS कोविड संक्रमित हैं। ऐसे में वे कैसे आतीं।

विधानसभा में आज कोरोना से मौत का मामला जोरशोर से उठाया गया। सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना से हुई मौत पर विपक्ष ने ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाया। स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की अनुपस्थिति पर वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन अग्रवाल ने आसंदी सभापति मनोज मंडावी से कहा कि यह सदन की अवमानना है कि विषय पर चर्चा हो रही है, और विभाग के अधिकारी ही मौजूद नहीं है, यह मंत्री का भी अपमान है..यह कैसे हो रहा है। इस पर सदस्य अजय चंद्राकर ने भी अधिकारियों पर सवाल उठाते हुए टोकाटाकी की।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इस पर जब बोलना शुरु किया तो विपक्ष की ओर से तेज शोरगुल हुआ। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने विपक्ष के इस व्यवहार पर कहा कि संख्या बल कम है तो लगता है विपक्ष ध्वनि के आधार पर कार्यवाही चाह रहा है। ये इस बार पता नहीं ऐसा क्यों हो रहा है कि विपक्ष बोल रहा है पर जवाब देने में अवरोध किया जा रहा है।

पहले सुन तो लीजिए.. आप लोग सुनना ही नहीं चाह रहे हैं.. कल देर ACS ने फोन कर बुखार की सूचना दी, वे कोरोना संक्रमित हो गई है जबकि DME में लक्षण के संकेत मिले हैं जिसके बाद उन्हें विधानसभा के भीतर स्थित स्वास्थ्य मंत्री के कक्ष से आग्रह पूर्वक आराम करने और परि़क्षण कराने रवाना किया गया है।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!