Breaking News
File Photo

TMC नेता ने कहा- बंगाल चुनाव हारने पर BJP करवा सकती है ममता बनर्जी की हत्या …

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) को देखते हुए राजनीति दलों के तेवर एक-दूसरे के लिए सख्त होते जा रहे हैं। बंगाल सरकार में मंत्री और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता सुब्रत मुखर्जी ने भाजपा (BJP) पर संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि भगवा पार्टी अगर बंगाल चुनाव जीतने में असफल रहती है तो वह मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की हत्या करवा सकती है।

ममता सरकार पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘अगर बीजेपी बंगाल में विधानसभा चुनाव नहीं जीतती है तो अपने लोगों को भेजकर ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रच सकती है।’

पश्चिम बंगाल की राजनीति में जमकर हिंसा हो रही है। बीजेपी लगातार टीएमसी पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगा रही है। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। कैलाश विजयवर्गीय की चलती कार पर शीशे तोड़ दिए गए थे। इस घटना में वह बालबाल बचे। पार्टी ने टीएमसी को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहाया था। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रदेश की पुलिस को नोटिस तक जारी कर दिया था।

बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर में भाजपा के गृह संपर्क अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ता पर धारदार हथियार तथा राड व डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान एक भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं छह कार्यकर्ताओं की हालत गंभीर है। मृतक भाजपा नेता का नाम सैकत भोवाल है तथा वह पार्टी के बूथ अध्यक्ष बताए गए हैं।

बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों की ओर से किया गया है। दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि यह भाजपा की आपसी रंजिश का नतीजा है। इस घटना से तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। बैरकपुर पुलिस के संयुक्त आयुक्त अजय ठाकुर ने कहा कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Check Also

मराठा आरक्षण और उस पर सरकार की परेशानी …

मुंबई (संदीप सोनवलकर) । महाराष्ट्र की उध्दव ठाकरे सरकार इन दिनों मराठा आरक्षण के सवाल …

error: Content is protected !!