Breaking News

ग्राम पंचायत लोहारी में समाज हितैषी गरीब व विकलांगों को बांटे 5 – 5 किलो खाद्यान्न सामग्री

देशबंदी : दिव्यांगों व असहाय महिलाओं को घर जाकर दे रहे खाद्यान्न सामग्री

पेंड्रा (अमित रजक)। भारत देश के प्रधानमंत्री जब से संपूर्ण भारत में लाक डाउन करने का आदेश व निर्देश जारी किया है तब से रोजमर्रा के जीवन जीने वाले गरीब परिवार एवं असहाय लोगों का जीवन यापन करना मुश्किल हो रहा है।

इस हालात पर यदि कोई जनप्रतिनिधि समाजसेवी व पूंजीपति प्रतिष्ठित व्यक्तियों के द्वारा यदि ऐसे परिवारों को भोजन उपलब्ध कराया जाता है तो वह समाज के हितों में एक नए आयाम देखने को मिलता है। एक तरफ गौरेला पेंड्रा मरवाही की कलेक्टर शिखा राजपूत के द्वारा ग्राम पंचायतों में गरीबों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए शक्ति से आदेश व निर्देश जारी किया गया है।

इस महामारी करोना कोविड 19 संक्रमण वायरस से देश जूझ रहा है। जहां भुखमरी और बेरोजगारी बढ़ रही है। वहीं बढ़ती समस्याओं को देखकर जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही के तहसील मरवाही से ग्राम पंचायत लोहारी निवासी खूब दास लहरें व शुभम सिंह बघेल के द्वारा विकलांगों के घर में जा जाकर व गरीब असहाय महिलाओं को भोजन हेतु खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध कराएं। इस काम से क्षेत्रवासी व ग्रामवासी तथा खाद्यान्न प्राप्त कर्ताओं ने दुआएं दी।

Check Also

मरवाही विधायक डॉ. कृष्ण कुमार ध्रुव ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर की संख्या में वृद्धि करने लिखी चिट्टी …

मरवाही। जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को लेकर मरवाही विधायक डॉ कृष्ण …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange