Breaking News
.

गुरुग्राम में विदेशी महिला ने कैब ड्राइवर को मारा चाकू, पुलिस से भी की हाथापाई ….

गुरुग्राम।  मंगलवार को हरियाणा के गुरुग्राम में एक विदेशी महिला ने कथित तौर पर एक कैब ड्राइवर रघुराज शर्मा को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल कैब ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला मिस्र की नागरिक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के राजीव चौक पर मंगलवार सुबह 11 बजे के आसपास कथित तौर पर हिजाब पहने हुई एक विदेशी महिला ने चौक पर खड़े कैब ड्राइवर को चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला वहां से भागने लगी। घायल कैब चालक ने उसका पीछा किया। वहीं, जब चौक के पास तैनात पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए और महिला को काबू कर लिया।

इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की। पुलिस ने महिला को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के निवासी रघुराज शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह किराये पर कैब चलाते हैं और सवारियों को गुरुग्राम से दिल्ली के आनंद विहार तक लाते- ले जाता है। मंगलवार सुबह राजीव चौक पर वह सवारियों के इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान एक महिला उनके पास आई और गाड़ी का शीशा खुलवाया। आरोप है कि शीशा खोलते ही महिला ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद वह महिला सिविल लाइन की तरफ भागने लगी। कैब चालक रघुराज शर्मा ने उसका पीछा किया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!