Breaking News
.

1 लाख रुपए का बॉन्ड जमाकर जूही चावला ने ली आर्यन खान की जमानत, आज ही हो सकती है रिहाई …

मुंबई । एक्ट्रेस जूही चावला ने उनकी एक लाख का बॉन्ड भरकर जमानत ली है और वकीलों ने सारी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है। हाईकोर्ट से जमानत का आदेश जारी होने के बाद एक्ट्रेस जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और 1 लाख का बॉन्ड जमा कराया। उनके साथ आर्यन खान के वकील भी थे।

बता दें कि ड्रग्स केस में आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। इन औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद अब उनकी रिहाई की प्रक्रिया शुरू हो सकती है। इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को अपने फैसले के बारे में विस्तार से जानकारी दी, जिसके तहत गुरुवार को उसने बेल की अर्जी मंजूर की थी।

एनडीपीएस कोर्ट में पहुंचने पर आर्यन खान के वकील ने जज से कहा, ‘सर मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं।’ इसके बाद जूही चावला विटनेस बॉक्स में आती हैं। जज के पूछने पर वह अपना नाम जूही चावला मेहता बताती हैं। इस पर जज पूछते हैं कि आप किसकी जमानत ले रही हैं तो जूही चावला ने कहा कि आर्यन खान की जमानत ले रही हूं। इस पर शाहरुख खान के वकील ने कहा कि जूही चावला बचपन से ही आर्यन खान को जानती हैं क्योंकि दोनों परिवार पेशेवर तौर पर जुड़ाव रखते रहे हैं।

कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दिए जाने का आदेश देते हुए कहा है कि वे देश नहीं छोड़ सकते हैं। इसके अलावा हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच उन्हें एनसीबी के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होना होगा। वह अदालत की अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ सकते हैं और इसके लिए उन्हें जांच अधिकारी को भी सूचित करना होगा।

उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और कोर्ट में चल रही कार्यवाही को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करने पर भी रोक होगी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि हमें हाईकोर्ट के आदेश की कॉपी मिल गई है। हम सभी प्रक्रिया को पूरा करने में जुटे हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि आर्यन खान आज ही रिहा हो जाएं।

error: Content is protected !!