Breaking News
.

उत्तर प्रदेश में फिर बेखौफ हुए बदमाश, पीएनबी बैंक में दिनदहाड़े डकैती डालकर लूटे 10 लाख रुपये ….

गाजियाबाद । गाजियाबाद के नूर नगर में आज दोपहर करीब 1.30 बजे चार नकाबपोश बदमाशों ने पीएनबी बैंक शाखा में गन पॉइंट पर 10 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंदाम दिया। घटना के वक्त बैंक का सर्वर डाउन होने के चलते बैंक में कम ही ग्राहक मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं। आए दिन लूट और झपटमारी के बाद शनिवार को सिहानी गेट कोतवाली के नूर नगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में दिनदहाड़े डकैती की घटना सामने आई है।

इसी बीच चार नकाबपोश लोग पीएनबी बैंक में घुस आए और हथियारों के बल पर कैशियर को धमकाते हुए उससे रकम लूट ली। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान कोई सिक्योरिटी गार्ड बैंक में मौजूद नहीं था। नए पुलिस कप्तान को जिले का चार्ज संभाले अभी 24 घंटे भी नहीं हुए कि इतनी बड़ी वारदात ने शहर में कानून-व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम बैंक पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हैं। पुलिस अधिकारी बैंक स्टाफ से बातचीत कर जानकारी जुटाने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। बीच शहर के अंदर दिनदहाड़े हुई इस बैंक डकैती की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

गाजियाबाद की कानून-व्यवस्था संभालने के लिए शासन ने सतर्कता अधिष्ठान में तैनात डीआईजी एलआर कुमार को गाजियाबाद भेजा गया है। शुक्रवार रात उन्होंने गाजियाबाद आकर चार्ज संभाल लिया। शासन ने गुरुवार को गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार को निलंबित कर दिया था।

डीजीपी मुख्यालय ने उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) के डीआईजी एलआर कुमार को अगले आदेशों तक गाजियाबाद के एसएसपी का कार्यभार संभालने का आदेश दिया है।

error: Content is protected !!