Breaking News
.

विराट ने राशिद को मैच से पहले दिया खास तोहफा, अफगानी गेंदबाज ने ऐसे अदा किया शुक्रिया ….

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 67वां मैच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के स्पिनर राशिद खान को बैट गिफ्ट किया है। राशिद ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। आज का मुकाबला आरसीबी के लिए बेहद खास रहने वाला है, अगर आज टीम जीत दर्ज करती है तो वह प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहेगी, वहीं अगर आज बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ता है तो वह टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच जाएगी।

मुकाबले से एक दिन पहले जब प्रैक्टिस के दौरान दोनों टीमों की मुलाकात हुई तब विराट कोहली ने राशिद खान को यह गिफ्ट दिया। इस खास पल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए राशिद खान ने कोहली का शुक्रिया अदा किया है।

राशिद खान ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा “विराट कोहली आपसे मिलकर हमेशा अच्छा लगा, गिफ्ट के लिए शुक्रिया।”

गुजरात टाइटंस ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा “एक फ्रेम में 450 से अधिक टी20 विकेट और 10 हजार से अधिक रन”

बात मुकाबले की करें तो गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंच चुकी है ऐसे में उनके लिए यह एक प्रैक्टिस मैच की तरह होगा, वहीं आरसीबी के लिए यह करो या मरो मुकाबले जैसा है। अगर आज बैंगलोर हारी तो उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें ना के बराबर रह जाएगी।

दोनों टीमों ने इस साल वानखेड़े स्टेडियम में 3-3 मैच खेले हैं और इस मैदान पर कोई भी टीम इन दोनों को हरा नहीं पाई है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आज कौन किसको धूल चटाता है। इस मैदान पर पिछला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था और यह एक हाई स्कोरिंग मैच रहा था। आज के मुकाबले में टॉस जीतकर टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी क्योंकि सीजन के अंतिम पड़ाव में देखा गया है कि रन चेज करना टीमों के लिए थोड़ा कठिन साबित हो रहा है।

आरसीबी – विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर/अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।

जीटी – रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ/डोमिनिक ड्रेक्स, यश दयाल, मोहम्मद शमी/प्रदीप सांगवान/वरुण एरॉन।

error: Content is protected !!