Breaking News
.

गुस्से में दिखे कैप्टन कूल, बाद में ब्रावो धोनी से नजरें बचाते आए नजर…

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के पहले मैच में कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेन्द्र सिंह धोनी काफी गुस्से में नजर आए। वाकया मुंबई की तरफ से टिक कर खेल रहे सौरव तिवारी के कैच छूटने का है। ड‌्वेन ब्रावो की गलती से कैच छूट गया। जिस पर धोनी दोनों हाथ फैलाकर ब्रावो के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। आलम यह था कि बाद में ब्रावो अपने कप्तान से नजरें नहीं मिला पा रहे थे।

 

 

18 वें ओवर तक मुंबई ने 6 विकेट खोकर 115 रन बना लिए थे। चेन्नई की तरफ से यहां दीपक चाहर बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर तिवारी ने स्कूप करने की कोशिश की लेकिन गेंद ने थोड़ी हाइट पकड़ ली और 30 यार्ड सर्कल में ही रह गई। ये गेंद ड्वेन ब्रावो और धोनी दोनों के करीब थी, लेकिन धोनी ने कॉल किया और कैच को लेने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान ब्रावो ने शायद धोनी की कॉल सुनी नहीं और वे भी कैच लेने की दौड़ पड़े। बाद में धोनी के सामने अचानक ब्रावो आ गए, जिसकी वजह से कैच छूट गया।

 

 

 

हालांकि यह कैच छूटने का चेन्नई को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और टीम ने आईपीएल की सबसे सफल टीम के खिलाफ 20 रनों से जीत दर्ज की। धोनी और ब्रावो से जीवनदान मिलने के बाद भी सौरव अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके और 50 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई की तरफ से ऑलराउंडर ब्रावो ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। ब्रावो ने सिर्फ गेंद ही नहीं बल्कि बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन करते हुए मात्र 8 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 23 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। धोनी की बात करें तो उन्होंने इस मैच में निराश किया और 5 गेंदों पर मात्र 3 रन बनाए।

error: Content is protected !!