Breaking News
.

छक्का खाने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बांग्लादेशी बल्लेबाज को मारी गेंद, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल…

नई दिल्ली। पाकिस्तानी खिलाड़ी किसी न किसी विवाद में फंसते जा रहे हैं। इसी कड़ी में शाहीन अफरीदी का भी नाम जुड़ गया है। अफरीदी ने दूसरे टी20 के दौरान बांग्लादेशी खिलाड़ी को गेंद फेंकर मार दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस सीरीज में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

दरअसल वाकिया हुआ मैच के तीसरे ओवर का जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। तीसरा ओवर फेंकने आए शाहीन शाह अफरीदी की पहली गेंद पर बल्लेबाज अफीफ हुसैन ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद अगली गेंद पर बल्लेबाज ने गेंद को प्लेस कर अफरीदी की ओर ढकेल दिया। जिसके बाद झल्लाए शाहीन अफरीदी ने गेंद बल्लेबाज अफीफ के मार दी।

गेंद लगने के बाद अफीफ हुसैन वहां स्टम्प के पास पिच पर ही गिर पड़े। ये गेंद अफीफ के पैर में लगी और वे अपना बैलेंस खोकर जमीन पर ही गिर पड़े। हालांकि उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं आई और अगली गेंद पर वे दोबारा बल्लेबाजी के लिए तैयार दिखे।

आनन-फानन में पूरी पाकिस्तानी टीम अफीफ के पास पहुंच गई और अफरीदी ने भी उनसे माफी मांगी लेकिन उनकी इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और किरकिरी भी हो रही है। मैच के बाद भी शाहीन ने अफीफ से माफी मांगी जिसकी तस्वीरें सामने आईं।

इस सीरीज के पहले मैच में भी कई ऐसे वाकिये हुए थे जिनकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही। शोएब मलिक का आलसीपने से रन आउट, हसन अली की 219 किमी. प्रति घंटे की गेंद पर चर्चा, इसके बाद हसन अली के गलत इशारे और बांग्लादेश के स्लो ओवर रेट पर आईसीसी तक को एक्शन लेना पड़ा।

ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेली जा रही इस सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने 4 विकेट से मैच अपने नाम किया था। इसके बाद दूसरे मुकाबले में भी बांग्लादेश की टीम वापसी नहीं कर सकी और पाकिस्तान ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इसी के साथ पाकिस्तान ने टी20 सीरीज एक मैच बाकी रहते हुए ही अपने नाम कर ली है।

error: Content is protected !!