Breaking News
.

आईपीएल 2021 : अमित मिश्रा और उमेश यादव प्लेइंग इलेवन में आज हो सकते हैं शामिल…

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 50वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा।  इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स में अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा और तेज गेंदबाज उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की संभावना है। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत चेन्नई सुपरकिंग्स के शानदार ओपनिंग संयोजन को रोकने के लिए स्पिनर्स रविचंद्र अश्विन और अक्षर पटेल पर भरोसा कर सकते हैं। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की यह प्लेइंग इलेवन हो सकती है: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, आवेश खान।

 

दो अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर नहीं खेले थे। महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली सीएसके ने उस मैच में 189 रन बनाने के बावजूद 7 विकेट से हार झेली थी। ऐसे में धोनी इस मैच में अपनी सबसे पावरफुल प्लेइंग इलेवन उतार सकते हैं।

 

सीएसके के मध्यक्रम को दिल्ली के एनरिक नॉर्टजे और कगिसो रबाडा की तेज गति से सतर्क रहना होगा, नहीं तो यह जोड़ी उन्हें धराशायी कर सकती है। धोनी इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकते हैं: ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोईन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड, सैम करन, दीपक चाहर।

error: Content is protected !!