Breaking News
.

करीना कपूर की सोसाइटी सील : कोई बाहर नहीं जा सकेगा; विभाग ने ये बताया कारण, पढ़ें …

मुंबई । करीना कपूर की इमारत सील करने पहुंचे BMC के एक अधिकारी ने बताया, ‘यह एक प्रिकॉशनरी कदम है, जो सभी के लिए उठाया जाता है। हमने यहां एक बैनर लगाया है और इस पर लिखा है कि यहां एक पॉजिटिव पेशेंट है और यहां आने-जाने के लिए आपको प्रिकॉशनरी कदम उठाने चाहिए। हमने यह भी कहा है कि संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में मत आइए। फिलहाल इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद BMC ने उनकी पूरी इमारत सील कर दी है। BMC की एक टीम उनके आसपास के फ्लैट्स में रहने वाले सभी लोगों की टेस्टिंग भी कर रही है। मंगलवार दोपहर 12 बजे तक 20 से ज्यादा लोगों के सेंपल कलेक्ट किए जा चुके थे। इन सबका RT-PCR टेस्ट कराया गया है।

BMC की टीम करीना और अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग और इसके आसपास के इलाकों को सैनिटाइज कर चुकी है। BMC की दो टीमें इमारत में रहने वाले लोगों की RT-PCR जांच कर रही हैं। फिलहाल इमारत में रहने वाले किसी भी व्यक्ति को बिना टेस्ट के बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर 8 दिसंबर को एक पार्टी करण जौहर के घर पर ही हुई थी। इसी पार्टी में शामिल लोग संक्रमित हो रहे हैं। करण का RT-PCR टेस्ट सोमवार को कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज करण जौहर के घर को भी सैनिटाइज किया जाएगा।

इसी पार्टी में शामिल हुई संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये दोनों भी करीना और अमृता की अच्छी फ्रेंड हैं। जानकारी के मुताबिक, संक्रमण की सबसे पहले पुष्टि सीमा खान को हुई थी। वे 8 दिसंबर को करण जौहर के घर गेट टुगेदर के लिए गई थीं। इनके अलावा करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, मसाबा गुप्ता भी इसी पार्टी में मौजूद थीं। इनका भी RT-PCR टेस्ट हुआ है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से एक्ट्रेस करीना कपूर होम आइसोलेशन में हैं। BMC हर दिन एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट ले रही है। घर के सभी मेंबर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया है। अच्छी बात यह है कि एक्ट्रेस के परिवार के किसी अन्य सदस्य में कोई लक्षण नहीं मिले हैं। हालांकि, इनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

error: Content is protected !!