Breaking News
.

स्टोरी मिरर द्वारा दूसरी बार सम्मानित हुईँ प्रीति शर्मा

सोलन (हिमाचल प्रदेश)।  स्टोरी मिरर की प्रतियोगिता में प्रीति शर्मा ने लगातार दूसरी बार ट्राफी जीता है। स्टोरी मिरर भारत का सबसे बड़ा डिजिटल साहित्य और प्रकाशन का मंच है। इसमें दस भाषाओं में कहानियां, कविताएं, आडियो आदि के माध्यम से प्रस्तुत करने का मौका दिया जाता है।

स्टोरी मिरर ने नवंबर माह में नान स्टाप नवंबर के नाम से कविताएं मांगी थी। प्रीति शर्मा ने पूरे एक माह तक निर्धारित प्रपत्र में कविताएं लिखकर प्रतियोगिता में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसी तरह माह दिसंबर में माई लाइफ वर्ल्डस में कई विषयों पर कहानियां और लेख मंगाए गए। जिन विषयों पर कविताएं और लेख स्टोरी मिरर ने मांगे उसमें टेक्नालाजी और जीवन, लाल बत्ती, बुढ़ापे की सनक, वसुदेव कुटुम्बकम, सीता की अग्निपरीक्षा, लोक विहार जैसे लीक से हटकर शब्द दिए गए।

नवंबर और दिसंबर माह में लगातार कविताएं और लेख की प्रस्तुति स्टोरी मिरर को भेजे जाने पर दोनों माह प्रथम पुरस्कार प्रीति शर्मा ने प्राप्त किए हैं। स्टोरी मिरर द्वारा  प्रथम पुरस्कार के रूप में ट्राफी और प्रमाण पत्र दिए गए। स्टोरी मिरर का मुख्यालय मुंबई है। यहां हर माह प्रथम पुरस्कार पाने वालों को एक कार्यक्रम आयोजित कर पुरस्कृत किया जाता है।

error: Content is protected !!