छत्तीसगढ़बिलासपुर

गौ-रक्षा की जाप जपने वाले बतायें की बेजुबानों की मौत का जिम्मेदार कौन – कौशिक

बिलासपुर। पूर्व अध्य़़क्ष/पूर्व नेताप्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा, विधायक-बिल्हा धरमलाल कौशिक ने विकासखण्ड पथरियां जिला मुंगेली में हुए 17 से अधिक मवेशियों की मौतों पर दोषियों पर कठोर कार्यवाही की मांग की।

कौशिक ने कहा कि जिला मुगेंली में हुए 17 से अधिक गायों की मौत की घटना अत्यंत दुःखद है। यह केवल अकेली घटना नहीं है। गौ रक्षा की जाप जापने वाली कांग्रेस सरकार के शासन काल में लगातार कई मवेशियों की मौत हो रही हैं, तो कहीं गौ तस्करों व माफियों का अत्याचार का मामला सामने आ रहा है।

मवेशी तस्करों का अत्याचार इस कदर बढ़ चुका हैं, कि बेजुबानों को भूखे-प्यासें, कीचड़ो में रखकर उन्हे तड़पाकर उन पर अत्याचार किया जा रहा हैं, जिससे उनकी मौत हो जा रही है। उन्होनें कहा कि इस हैवनियत की हदें पार करने वाले दोषियों पर क्रुर पशु अधिनियम के तहत सक्त से सक्तो कार्यवाही भूपेश बघेल सरकार को करनी चाहिए। उन्होनें कहा की गौ-रक्षा के नाम पर प्रदेश की जनता से झूठ कहने एवं छलने वाली कांग्रेस सरकार हजारों गौ-हत्या की जिम्मेदार हैं।

प्रदेश की सरकार गौ-माता के नाम पर तुच्छ राजनीतीक का खेल कर रही है, जिसे प्रदेश की जनता कभी मांफ नहीं करेगी। प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल गौठन के गुणगान और गौ-रक्षा की हवा-हवाई बातें करती है, जबकि आलम यह है कि प्रदेश में लगातार पशु तस्क-र एवं पशु माफिया पैर पसार रहे है।

Related Articles

Back to top button