Breaking News

जनता कांग्रेस ने भूपेश सरकार से वादा निभाओ आंदोलन के तहत नांदगांव में उड़ाए काला बलून …

राजनांदगांव। पंद्रह साल के वनवास के बाद सत्ता में आई भूपेश की सरकार किसानों, युवाओं, महिलाओं को लोक लुभावनी अपनी झूठे वादों को लेकर सत्ता में आये दो वर्ष पूर्ण होने और जनता से किये गए वादे धरातल में कम हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं। इन्ही वादों को पूरा नहीं किये जाने को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य नवीन अग्रवाल के मार्गदर्शन में युवा जिला अध्यक्ष समसूल आलम युवा लोक सभा अध्यक्ष अमर गोस्वामी व टिनकु देवांगन के संयुक्त नेतृत्व में वर्तमान में भूपेश सरकार के वादाखिलाफी को काला दिवस के रूप में मनाया गया।

विरोध प्रदर्शन राजनांदगांव के जयस्तम्भ चौक में काला बलून उड़ाकर विरोध जताया आज। सत्तासीन भूपेश सरकार ने बेरोजगारों युवाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह देने का वादा किया। जिसे आज तक पूरा नहीं किया ऊपर से बेरोजगारों को टेंशन देने का काम किया वही किसानों को 2500 सौ रुपये समर्थन मूल्य महगाई भत्ता देने की घोषणा की थी भत्ता तो नहीं मिली। किन्तु आज किसान अपने फसलों को उचित मूल्य लाभ के लिए दरबदर धक्का खा रहे है। बेघर और कब्जा धारियों को मालिकाना हक देने पट्टा वितरण की बात कही लेकिन आज पट्टा तो कम लोगों को मिला लेकिन सट्टा जरूर जोर पकड़ रही है।

वहीं शराबबंदी की जगह आज गांव शहर और गलियों में शराब की मंडी लग रही है आज संविदा कर्मचारियों को नियमितीकरण की जगह धरना प्रदर्शन का सहारा लेना पड़ रहा है। वही उन्हें सस्पेंड करने की बात कहकर धमकाया का जा रहा हैं और नौकरी की जगह लाठियां खानी पड़ रही हैं और सरकार मीडिया में यह जाहिर कर रही कि सरकार कर्ज में हैं और छत्तीसगढ़ कर्ज़ मुक्ति की जगह कर्ज युक्त सरकार नजर आ रही हैं।

इन्ही सभी योजनाओं और वादाखिलाफी को लेकर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस 17 दिसंबर को काला दिवस के रूप में मनाने का निर्णय करते हुए जिला कांग्रेस पार्टी कार्यालय जयस्तम्भ चौक में काले काले गुब्बारे छोड़कर विरोध प्रदर्शन किया गया। काले गुब्बारे छोड़ने के दौरान प्रमुख रूप से अमर गोस्वामी, सतीश ठाकुर, टिनकु देवांगन, वीजेंद्र यादव, अलकेश उजवाने, लालतींन कुर्रे, बिलाल सोलीन, आदित्य वेशनव, अतुल पनशरी, साहिल, टिनकुसेन, प्रकाश साहू, विशु, सुशील सेन, अविनाश यादव, आयुष साहू, विनोद पुर्राम, नवीन साहू, मधुर, गिरीश पटोटि, चंदन चंद्रवंशी, राजा मोर्या, अनिमेश मेश्राम, शुभम यादव, अविनाश चुहान, विवेक गुप्ता, जानू, नंदू यादव आदि उपस्थित थे।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange