Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले शाकिब अल हसन, मुलाकात के बाद बोले ये …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को बांग्लादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच गए हैं। अपने इस दौरे में पीएम मोदी ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से भी मुलाकात की। पीएम से मुलाकात के बाद शाकिब अल हसन ने पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने मुलाकात के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि कोरोना काल के बीच पीएम मोदी का ये पहला विदेशी दौरा है।

बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद अपने बयान में कहा कि वास्तव में पीएम मोदी से मिलने के बाद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि उनकी यात्रा दोनों देशों के लिए फलदायी होगी। भारत के लिए उन्होंने जो नेतृत्व दिखाया है, वह जबरदस्त है। मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में भारत और हमारे संबंधों को आगे बढ़ाने में मदद करते रहेंगे। भारत दिन पर दिन बेहतर होता जाएगा।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन आईपीएल 2021 में  कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलेंगे। केकेआर ने हसन को इस सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। केकेआर ने उनको 3 करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा। फिलहाल वो चोट के चलते टीम से बाहर हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि आईपीएल में खेलेंगे।

Check Also

वैक्सीनेशन को लेकर को-विन पर बड़ा बदलाव, अब मिलेगा चार डिजिट का सिक्योरिटी कोड …

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में तेजी से वैक्सीनेशन अभियान चल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange