मध्य प्रदेश

मुस्लिम युवक के साथ हिन्दू युवती के भाग जाने पर बवाल, आक्रोशित भीड़ ने मस्जिद में की तोड़फोड़ …

भोपाल/देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले के उदयनगर में एक हिन्दू युवती के मुस्लिम युवक के साथ जाने पर बवाल हो गया। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर बंद रहा। ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर आरोपी को पकड़ने की मांग करते हुए गांव में जुलूस भी निकाला। आरोपी और उसके दो रिश्तेदारों के घर पर पत्थर फेंके गए। भीड़ ने मस्जिद में जमकर तोड़फोड़ भी की। साथ ही आरोपी के परिवार की दो बाइक और एक कार बर्बाद कर दिया।

पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया, इसके बाद हालात सामान्य हुए। बागली एडीएम एस. सोलंकी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दी। उन्होंने पीड़ित परिवार से भी बात की। युवती के भाई ने बताया कि हम चार भाई-बहन हैं। एक बहन और भाई स्कूल गए थे। पिता इंदौर गए हुए थे। मैं और अपहृत हुई बहन शुक्रवार दोपहर 2 बजे अपने खेत पर खाद डाल रहे थे। इसी बीच फरजान (20) पिता सज्जुददीन आया और बहन (19) को आवाज देकर अपने पास बुलाया। इसके बाद वह बहन को बाइक पर बैठाकर ले गया।

तोड़फोड़ मामले में भी की कार्रवाई

उदयनगर में फिलहाल हालात काबू में हैं, एहतियातन शहर में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया है। तोड़फोड़ मामले में भी दो लोगों को आरोपी बनाए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस अभी इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं बोल रही है।

Related Articles

Back to top button