मध्य प्रदेश

18 हजार चयनित शिक्षकों को सीएम देंगे सौगात, चार साल से कर रहे थे अपनी नियुक्ति का इंतजार ….

भोपाल। मध्यप्रदेश में लंबे समय से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अगले महीने 4 सितंबर को भोपाल के जंबूरी मैदान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान एक कार्यक्रम में प्रदेश के 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। इसके लिए चयनित शिक्षकों को बुलावा भेजा जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को इंदौर में टॉय क्लस्टर का शिलान्यास कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के सभी नवनियुक्त शिक्षकों को भोपाल बुलाया जा रहा है। बताया गया है कि दिनांक 4 सितंबर 2022 को इन सभी शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया जाएगा। मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि इस प्रशिक्षण का आयोजन जंबूरी मैदान में होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं नवनियुक्त शिक्षकों को प्रशिक्षण देंगे। सीएम ने इंदौर के कार्यक्रम के दौरान 3 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने की जानकारी दी, लेकिन बाद में सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि 4 सितंबर को जंबूरी मैदान पर 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

2018-19 में हुई थी परीक्षा

शिक्षकों की नियुक्ति के लिए साल 2018-19 में परीक्षा आयोजित की गई थी। इसमें चयनित शिक्षक लंबे समय से नियुक्ति की मांग करते आ रहे हैं। अब सरकार ने इसकी तारीख घोषित की है।

Related Articles

Back to top button