छत्तीसगढ़बिलासपुर

दोस्तों संग रायगढ़ विधायक का बेटा थाने में आरक्षक व ट्रक ड्राइवर पीटा, FIR दर्ज ….

रायगढ़। जिले के विधायक प्रकाश नायक का बेटा रितिक अपने साथियों के साथ कोतरा रोड थाने से कुछ कदम की दूरी पर पहले कथित रूप से एक ट्रक ड्राइवर पिटाई कर दी। अपनी जान बचाने ड्राइवर थाने की ओर दौड़ा तो युवकों ने उसे वहां भी मारा और थाने के एक सिपाही भी उलझ गया। पुलिस के अनुसार युवकों ने थाने के अंदर आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने विधायक पुत्र समेत उसके साथियों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना बीती रात कोतरा रोड थाने के गजानंद पुरम के पास की है। इसी क्षेत्र में विधायक प्रकाश नायक का घर भी है। पीड़ित ड्राइवर मुलायम यादव ने बताया कि वह विशाखापट्टनम से बेलपहाड़ माल खाली कर कोतरा रोड थाने के पास पार्किंग के लिए जा रहा था। रात का करीब एक बजे 4-5 लोग आए। गाड़ी पर पत्थरबाजी करने लगे। सब तरफ से घेरकर पत्थर मार रहे थे। गाड़ी का सामने का शीशा टूट गया। वह दौड़कर थाने पहुंचा तो सभी लोग वहां भी पहुंच गए और थाने में घुसकर पुलिस वालों के साथ भी मारपीट की।

विधायक पुत्र रितिक व उसके साथियों ने कोतरा रोड थाना में रातभर बवाल मचाया। युवकों ने थाने के अंदर आरक्षक एलएस राठिया से मारपीट कर दी, जिससे उसके चेहरे और होंठ पर चोटें आई है। उसका चेहरा सूज गया है। होंठ फट गया है। आरक्षक की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रितिक एवं अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506, 353, 294, 332, 186, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। पीड़ित ड्राइवर मुलायम सिंह यादव की शिकायत पर भी विधायक पुत्र एवं अन्य के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 427-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज किया है।

थाने के अंदर गुंडागर्दी के इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामला विधायक पुत्र एवं उनके दोस्तों के साथ जुड़ा होने के कारण पुलिस रिकॉर्ड में भी सेंसेटिव रखा गया है। रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के बेटे रितिक का इससे पहले भी मारपीट करने व सार्वजनिक जगहों पर उत्पात मचाने के मामले सामने आ चुके हैं। रायगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button