नई दिल्ली

पीसी जॉर्ज की पत्नी ने सीएम विजयन को दी खुलेआम धमकी, गोली मारने को भी तैयार…

तिरुवनंतपुरम। केरल के वरिष्ठ राजनेता पीसी जॉर्ज की यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार के बाद उनकी पत्नी ने बड़ा बयान दिया है। पीसी जॉर्ज की पत्नी ऊषा जॉर्ज ने कहा कि उनके पति पर झूठे आरोप लगाए गए हैं और इस सब के पीछे सीएम पिनारायी विजयन का हाथ है। रिपोर्टर्स से बात करते  हुए ऊषा जॉर्ज ने आपा खो दिया और सीएम विजयन को जान से मारने तक की धमकी दे डाली।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री हमारे परिवार और पति को परेशान कर रहे हैं। मेरे पति निर्दोष हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार का खुलासा कर दिया था। इसीलिए उन्होंने झूठे आरोप लगवाकर उन्हें गिरफ्तार करवा दिया। मैं अपने पिता की रिवॉल्वर से मुख्यमंत्री को गोली मारने को भी तैयार हूं। बता दें कि पीसी जॉर्ज को गिरफ्तारी के बाद मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

दो महीने पहले पीसी जॉर्ज को हेट स्पीच के भी एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिर बाद में जमानत मिल गई थी। पीसी जॉर्ज ने भी यही कहा कि मुख्यमंत्री विजयन उन्हें टारगेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत उनपर आरोप लगाए जाते हैं और फिर गिरफ्तार करवाया जाता है। तिरुवनंतपुरम के मजिस्टीरियल कोर्ट ने उनकी जमानत रद्द कर दीथी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

पीसी जॉर्ज गैरमुस्लिमों से मुसलमानों के रेस्तरां में न खाने की अपील करके भी फंस चुके हैं। वहीं यौन उत्पीड़न मामले में उनकी गिरफ्तारी की वजह बताई गई कि स्थानीय पुलिस थाने में लिखित शिकायत और गुप्त बयान के आधार पर उन्हें अरेस्ट किया गया था। शिकायत के मुताबिक 10 फरवरी को उन्होंने गेस्ट हाउस में कथित तौर पर महिला का अपमान किया था और मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजे थे। उनपर आईपीसी की धारा 354 और 354 (A) के तहत केस दर्ज किया गया था।

Related Articles

Back to top button